[banda] - सड़क हादसे में युवक की मौत, बहनोई घायल

  |   Bandanews

राहगीर को बचाने में बाइक से गिरकर युवक की मौत हो गई। चचेरा बहनोई गंभीर रूप से घायल हो गया। उधर, परिजनों का आरोप है कि गांव वालों ने की पिटाई से मौत हुई है। पुलिस घटना की जांच कर रही है। युवक हेलमेट नहीं लगाए था, सिर के अलावा शरीर के अन्य हिस्सों में भी चोट लगी थी।

नरैनी कोतवाली क्षेत्र के मुतियारी गांव का चुन्नू (30) पुत्र रामलखन शुक्रवार की सुबह ओरन कस्बा निवासी चचेरे बहनोई सुनील (28) के साथ बाइक से अतर्रा अपने ट्रैक्टर का सामान खरीदने जा रहा था। अतर्रा थाना क्षेत्र के भवई गांव के पास शौच को जा रहे युवक को बचाने में बाइक अनियंत्रित होकर गिर गई, जिससे दोनों घायल हो गए।

गांव वालों ने एंबुलेंस से तीनों को सीएचसी पहुंचाया था। गंभीर रूप से घायल चुन्नू को जिला अस्पताल से कानपुर ले जाया जा रहा था। रास्ते में महाराजपुर के पास मौत हो गई। बहनोई सुनील को जिला अस्पताल में दाखिल कराया गया है। पोस्टमार्टम हाउस में मृतक के चचेरे भाई छोटू ने आरोप लगाया कि टक्कर से घायल युवक समेत गांव वालों ने चुन्नू की जमकर पिटाई की। जेब से 35 हजार रुपये भी निकाल लिए। चुन्नू अविवाहित था। उधर, टक्कर से घायल भवई गांव के जगन्नाथ (32) ने बताया कि दोनों बाइक सवार शराब के नशे में थे। उसको टक्कर मारने के बाद उनकी बाइक खंती में गिर गई, जिससे चुन्नू की मौत हो गई।

नरैनी कोतवाली इंस्पेक्टर प्रतिमा सिंह ने पिटाई और लूट की बात से इनकार किया है। उन्होंने कहा कि शराब के नशे में गिरने से मौत हुई है। शव का पोस्टमार्टम कराया गया है। यह भी बताया जाता है कि बाइक सवार हेलमेट नहीं लगाए थे। चुन्नू के सिर और शरीर के अन्य हिस्सों में चोट आई थी। मौत की वजह सिर में गंभीर चोट बताई जा रही है।

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/nGDmKQAA

📲 Get Banda News on Whatsapp 💬