[champawat] - पुलिस ने 7.10 ग्राम स्मैक सहित दो युवकों को दबोचा

  |   Champawatnews

चंपावत। मादक पदार्थों पर अंकुश लगाने के लिए चलाए जा रहे विशेष अभियान में पुलिस को लगातार कामयाबी मिल रही है। शुक्रवार को चल्थी चौकी पुलिस ने 7.10 ग्राम स्मैक के साथ दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया। दोनों आरोपी मैदानी क्षेत्र से स्मैक लेकर पिथौरागढ़ जा रहे थे। पुलिस ने दोनों को मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत में पेश करने के बाद 14 दिनों की हिरासत में लोहाघाट न्यायिक बंदीगृह भेज दिया है।

पुलिस अधीक्षक धीरेंद्र गुुंज्याल ने बताया कि कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक सलाउद्दीन खान के नेतृत्व में चलाए गए अभियान के अंतर्गत शुक्रवार को चल्थी चौकी से 150 मीटर की दूरी पर स्थित सार्वजनिक सुलभ शौचालय से दो युवकों को स्मैक के साथ गिरफ्तार कर लिया। इनमें से नरेंद्र सिंह महर निवासी देवलथल पिथौरागढ़ की पेंट की जेब से 3.90 ग्राम और शोभित कुमार निवासी भाटकोट पिथौरागढ़ के कब्जे से 3.20 ग्राम स्मैक बरामद की गई। दोनों आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की धारा 8/18/22 के तहत मुकदमा दर्ज कर दिया है। स्मैक बरामद करने वाली पुलिस टीम में उप निरीक्षक विजय कुमार, कांस्टेबल सुभाष कोहली और नरेश कुमार आदि भी शामिल रहे।

चंपावत में स्मैक बरामदगी का पहला मामला
चंपावत। पुलिस की ओर से चंपावत कोतवाली क्षेत्र में स्मैक बरामदगी का यह पहला मामला है। इससे पूर्व टनकपुर और लोहाघाट में स्मैक बरामदगी के एक-एक मामले प्रकाश में आ चुके हैं। एसपी के अनुसार आरोपी नरेंद्र जहां देहरादून से होटल मैनजमेंट की पढ़ाई करता है, जबकि शोभित कार मैकेनिक है। दोनों को स्मैक पिथौरागढ़ पहुंचाने के एवज में दो हजार रुपये दिए गए थे।

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/IlR1KQAA

📲 Get Champawat News on Whatsapp 💬