[delhi-ncr] - 34 बच्चों को जहरीला पदार्थ देने के मामले में हो सकती है 10 साल की सजा, लंबी है आरोपियों की लिस्ट

  |   Delhi-Ncrnews / Delhinews

एक्सप्रेसवे पर सेक्टर-132 स्थित स्टेप बाई स्टेप स्कूल में बृहस्पतिवार दोपहर विषाक्त भोजन करने वाले 34 से ज्यादा बच्चे शुक्रवार को भी नोएडा व दिल्ली के अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती रहे।

थाना एक्सप्रेसवे के जांच अधिकारी उपनिरीक्षक जय किशोर समेत चार पुलिसकर्मी अस्पतालों के चक्कर लगाकर बीमार बच्चों की जानकारी जुटा रहे हैं। डॉक्टरों का कहना है कि देर तक सही इलाज मिलने और अस्पताल लाने में देरी की वजह से कुछ बच्चों की हालत ज्यादा खराब हो गई।

क्षेत्राधिकारी प्रथम पीयूष कुमार सिंह ने बताया कि अपोलो अस्पताल में 14, मैक्स अस्पताल में 11 और जेपी अस्पताल में 9 बच्चों के भर्ती होने की जानकारी मिली है। इसके अलावा अन्य अस्पतालों से भी संपर्क कर पूछा जा रहा है कि उनके यहां स्टेप बाई स्टेप स्कूल के किसी बीमार बच्चे का इलाज हुआ है या नहीं।

जानकारी मिली है कि कई अभिभावकों ने निजी तौर पर भी अलग-अलग अस्पतालों में बच्चों का इलाज कराया है। कुछ बच्चों को स्कूल प्रबंधन ने प्राथमिक इलाज के बाद लापरवाही में घर भेज दिया था। बाद में उनकी हालत बिगड़ने पर अभिभावकों को उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा था। पुलिस टीम अस्पतालों से सभी बच्चों की मेडिको लीगल रिपोर्ट ले रही है।

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/OjsuFAAA

📲 Get Delhi NCR News on Whatsapp 💬