[deoria] - बाइक चोर थाने से फरार, खोजने में पुलिस नाकाम

  |   Deorianews

तरकुलवा। बृहस्पतिवार को कस्बे में वाहन चेकिंग के दौरान पकड़ा गया बाइक चोर थाने से भाग गया। पुलिस उनको खोजने में नाकाम है। तरकुलवा के साथ ही जिले की पुलिस के लिए फरार बाइक चोर चुनौती बन गया है।

तरकुलवा के प्रभारी निरीक्षक शशांक शेखर राय बृहस्पतिवार को चोर को पकड़कर थाने में दाखिल कर दिया। तभी मौका पाकर चोर थाने से भाग गया। गश्त से लौटे प्रभारी निरीक्षक ने देखा तो थाने में वाहन चोर नहीं था। उसी समय से पुलिस खोजबीन में जुट गई।

तरकुलवा कस्बा निवासी योगेंद्र जायसवाल अपनी बाइक 16 मार्च को दरवाजे पर खड़ी कर सोने चले गए। योगेंद्र जब रात में उठे तो देखा की बाइक गायब थी। इसकी सूचना परिवारवालों को दी। परिजन बहुत खोजबीन किए। जब गाड़ी का पता नहीं चला तो पुलिस को अज्ञात बाइक चोरों के खिलाफ तहरीर देकर मुकदमा दर्ज करने की मांग की। पुलिस जांच के तीन दिन बाद चोरी का केस दर्ज की। बृहस्पतिवार की शाम को तरकुलवा कस्बा में वाहन चेकिंग कर रही थी। पुलिस एक युवक की गाड़ी रोककर कागज मांगी तो वह कुछ नहीं बता सका। इसी पर पुलिस को संदेह हुआ और जब थाने में पूछताछ की तो सच्चाई सामने आ गई। वह बाइक योगेंद्र जायसवाल की थी। पुलिस तत्काल वाहन चोरी के मामले में पकड़े गए तरकुलवा निवासी आरपी यादव को आरोपी के रूप में लिखा पढ़ी कर आमद कर ली। पुलिस पहरे पर तैनात सिपाही की देखरेख में उसे बैठा दिया। प्रभारी निरीक्षक रात में गश्त पर निकल गए। वापस आते ही निगरानी की तो वाहन चोर भाग गया था। पुलिस तभी से उसके खोज में लगी है, लेकिन पता लगा पाने में नाकाम रही है। इस संबंध में इंस्पेक्टर शशांक शेखर राय ने बताया कि पकड़े गया वाहन चोर खाना खाने के बाद हाथ धोने के बहाने भाग गया है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/3TISSAAA

📲 Get Deoria News on Whatsapp 💬