[fatehpur] - वककास भवन कर्मी ने दामाद को बंधक बनाकर पीटा

  |   Fatehpurnews

अमर उजाला ब्यूरो
फतेहपुर। विकास भवन में एक अधिकारी के चालक ने छह दिन पहले परिजनों संग दामाद को घर में बंधक बनाकर पीटा। उसके बाद बेहोशी हालत में घर के बाहर फेंक दिया। उसकी नाक की हड्डी टूट गई और सिर में चोट लगी। शुक्रवार को पीड़ित परिवार ने एसपी से मुलाकात कर गिरफ्तारी न होने की शिकायत की है।
शहर के गौतम नगर निवासी श्याम बिहारी मिश्रा के बेटे संदीप मिश्रा की शादी तीन साल पहले अमिता पुत्री संपूर्णानंद निवासी राधानगर से थी। दंपति के बीच आपसी कहासुनी हुई। एक साल से अमिता मायके में रहती है। संदीप ने बताया कि छह दिन पहले पत्नी के सीढिय़ों से गिरने की बात कहकर साला आलोक घर से लिवा ले गया था। पता चलने पर वह ससुराल पहुंचे।

घुसते ही उस पर लाठी डंडे से हमला कर दिया। कमरे में बंद करके ससुर, सास रन्नो देवी, सरहज लक्ष्मी, साले विकास, आलोक ने पिटाई की। बेहोशी हालत में रात को घर के बाहर फेंक दिया। एक इलाके के व्यक्ति ने उसे जिला अस्पताल पहुंचाया। उसके मोबाइल से परिजनों को खबर दी। जहां दो दिन बाद होश में आया। तब उसने घरवालों को घटना बताई।

पुलिस ने उसकी तहरीर पर दो दिन पहले रिपोर्ट दर्ज की लेकिन किसी आरोपी को नहीं पकड़ रही है। चौकी इंचार्ज आशुतोष सिंह ने बताया कि आरोपियों की तलाश की जा रही है।

  • पुलिस ने मामले में दर्ज की एफआईआर
  • पीड़ित गिरफ्तारी कराने को एसपी से मिले

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/o1LMeQAA

📲 Get Fatehpur News on Whatsapp 💬