[hamirpur] - ट्रक की टक्कर से तीन की मौत

  |   Hamirpurnews

घर आए रिश्तेदारों को हाईवे स्थित रेस्टोरेंट खाना खिलाने ले गए युवक की कार को ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी, जिससे कार सड़क किनारे बने प्लाट की बाउंड्रीवाल से टकरा गई। हादसे में तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई, जबकि एक युवक को गंभीर हालत में कानपुर रेफर कर दिया गया, वहीं दूसरे को भर्ती कर लिया गया।

कस्बे के चांद थोक निवासी विजय शुक्ला (18) पुत्र संतोष शुक्ला के यहां बुधवार को जालौन के कुुंठौद निवासी रिश्तेदार त्रिवेंद्र तिवारी (32) पुत्र गुरुदयाल तिवारी, कृष्ण बिहारी उपाध्याय (62) पुत्र नाथूराम निवासी मजीठ थाना रामपुरा और सोनू मिश्रा (25) पुत्र प्रकाशचंद्र मिश्रा निवासी मजीठ थाना रामपुरा आए हुए थे।

बुधवार रात 11 बजे सभी लोग हाईवे किनारे स्थित रेस्टोरेंट में खाना खाने आए। रेस्टोरेंट में विजय शुक्ला की मुलाकात कस्बे के ऊंछाथोक निवासी सौरभ सिंह के छोटे भाई अभिषेक से हुई। विजय ने अभिषेक से कार की चाभी मांगी और अभिषेक समेत रिश्तेदारों को बैठाकर कार चलाते हुए फैक्ट्री एरिया की ओर जाने लगा, पर जैसे ही रेस्टोरेंट से निकलकर फैक्ट्री एरिया की ओर बढ़े, तभी तेज रफ्तार ट्रक ने कार में पीछे से टक्कर मार दी।

इससे कार बेकाबू होकर हाईवे किनारे बने एक प्लाट की बाउंड्रीवाल से टकरा गई, जिससे कार चला रहे विजय शुक्ला, त्रिवेंद्र तिवारी व कृष्ण बिहारी उपाध्याय की मौके पर मौत हो गई, जबकि सोनू मिश्रा गंभीर रूप से और अभिषेक मामूली घायल हो गए। सूचना पर एसओ महेंद्र वर्मा मौके पर पहुंचे और कार से सभी को निकालकर सदर अस्पताल भेजा।

जहां तीन को डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया, जबकि सोनू की हालत गंभीर होने पर डाक्टरों ने कानपुर रेफर कर दिया, वहीं अभिषेक को इलाज के लिए भर्ती कर लिया। घटना के बाद चालक ट्रक लेकर भागने में सफल हो गया। इस घटना से मृतकों के परिवार में कोहराम मच गया। विजय शुक्ला के पिता संतोष शुक्ला ने अज्ञात ट्रक चालक पर मुकदमा दर्ज कराया है।

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/aulFCgAA

📲 Get Hamirpur (UP) News on Whatsapp 💬