[jalandhar] - सड़क दुर्घटना में तीन लोगों की मौत, एक जख्मी

  |   Jalandharnews

सड़क हादसों में तीन की मौत, एक जख्मी
पुलिस ने कार चालकों के खिलाफ किया मामला दर्ज
अमर उजाला ब्यूरो
फिरोजपुर।
विभिन्न सड़क हादसों में तीन लोगों की मौत हो गई और एक गंभीर जख्मी हो गया। थाना कुलगढ़ी, मल्लांवाला और लक्खोके बहराम पुलिस ने शुक्रवार को आरोपी चालकों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।
बुकन खां वासी रेशम सिंह (42) ने बताया कि उनका भतीजा हरप्रीत सिंह (18) जैसे ही घर के सामने की सड़क पार करने लगा तो तेज रफ्तार इनोवा कार ने उसे टक्कर मार दी। हरप्रीत सड़क पर गिर गया और गंभीर रूप से जख्मी हो गया। उसे शहर के एक निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। थाना कुलगढ़ी पुलिस ने अज्ञात कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है।
इस तरह अमरजीत सिंह (30) वासी बुला राय हिठाड़ ने पुलिस को बताया कि उनके पिता और माता खुशीया बीबी (55) बाइक पर सवार होकर कहीं जा रहे थे। गांव चक कंधे शाह के पास एक तेज कार ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में दंपति सड़क पर गिर गए और दोनों गंभीर रूप से जख्मी हो गए। माता खुशीयां बीबी का गुरुहरसहाए के सरकारी अस्पताल में दाखिल करवाया गया, जहां पर उनकी मौत हो गई। वहीं पिता दलीप सिंह की नाजुक हालत देख फरीदकोट के मेडिकल कालेज में रेफर किया है। थाना लक्खोके बहराम पुलिस ने अज्ञात कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है।
रछपाल सिंह (50) वासी झोक सरकारी थाना सादिक ने पुलिस को बताया कि उनका बेटा इकबाल सिंह बाइक पर कहीं जा रहा था। गांव छुछक विंड के पास आल्टो कार ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में इकबाल सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। थाना मल्लांवाला पुलिस ने रछपाल सिंह के बयान पर चालक मनजीत सिंह वासी मुहल्ला कंबोज जीरा के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/W_SE_gAA

📲 Get Jalandhar News on Whatsapp 💬