[kaithal] - बिजली की समस्या से परेशान महिलाओं ने की नारेबाजी

  |   Kaithalnews

फोटो नंबर-13
अमर उजाला ब्यूरो
ढांड। बिजली के अघोषित कटों की समस्या से परेशान भाट कॉलोनी की महिलाओं ने निगम के कार्यालय में विद्युत निगम के खिलाफ शुक्रवार को नारेबाजी की। कृष्णा देवी, मीना रानी, छोटी देवी, सुनीता देवी, आरती, बिमला देवी, संतरो देवी, जसवंती देवी, कमली देवी, राजो, सलोचना रानी, सुनीता, ज्ञान चंद, बिंदु ने बताया कि पिछले कई दिनों से बिजली के अघोषित कटों के कारण उन्हें परेशानी उठानी पड़ रही है। रात के समय 11 बजे से सुबह 4 बजे तक बिजली गुल रहती है।
कॉलोनी वासियों का कहना है कि बिजली की समस्या को लेकर कई बार विभाग के कार्यालय में अधिकारियों से मिल कर हल करने की गुहार लगा चुके हैं, लेकिन विभाग के अधिकारियों का एक ही रटा रटाया जवाब है कि समस्या की शीघ्र ही समाधान कर दिया जाएगा। आज तक उनकी समस्या का कोई समाधान नहीं हुआ है। कॉलोनी वासियों ने अधिकारियों पर आरोप लगाया है कि जानबूझ कर उन्हें बिजली कटौती के नाम पर परेशान किया जा रहा है। लोगों ने जिला प्रशासन से मांग की है कि उन्हें बिजली कटों की समस्या से निजात दिलाई जाए।
विद्युत निगम ढांड के एसडीओ सेवा दास कंबोज ने बताया कि ग्रामीण क्षेत्र के आरडीएक्स फीडर को 15 घंटे बिजली सप्लाई दिए जाने के आदेश हैं। इसके तहत 15 घंटे बिजली दी जा रही है। ग्रामीणों की समस्या को विभाग के उच्चाधिकारियों तक पहुंचा दिया जाएगा।

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/2gHdywAA

📲 Get Kaithal News on Whatsapp 💬