[kaushambi] - सड़क दुर्घटनाओं में आठ लोग घायल

  |   Kaushambinews

मंझनपुर। नगर कोतवाली क्षेत्र के ओसा गांव के समीप शुक्रवार सुबह अनियंत्रित अप्पे पलटने से पांच लोग घायल को गए। वहीं पतौना पुल के समीप बाइकों की भिड़ंत में तीन युवक घायल हो गए। सभी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मंझनपुर से एक अप्पे शुक्रवार सुबह सवारियां लेकर करारी जा रहा था। ओसा गांव के समीप अचानक सामने एक मवेशी आ गया। इसे बचाने के चक्कर में चालक नियंत्रण खो बैठा। इससे अप्पे अनियंत्रित होकर पलट गया। हादसे में उसपर सवार सैनी निवासी जयराम, वीरभान और पश्चिमशरीरा क्षेत्र के अषाढ़ा निवासी राकेश, सुधीर तथा जीवन आिद घायल हो गए। लोगों ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने अप्पे को कब्जे में ले लिया है। चालक फरार बताया जा रहा है। डॉक्टरों के मुताबिक जयराम की हालत चिंताजनक बनी हुई है।

वहीं मंझनपुर निवासी शाहिद पुत्र रजा शुक्रवार शाम पड़ोसी अखिलेश के साथ किसी काम से सिराथू जा रहा था। पतौना पुल के समीप पहुंचते ही सामने से आए बाइक से उसकी भिड़ंत हो गई। उस बाइक पर करारी निवासी दिनेश सवार था। टक्कर होते ही दोनों बाइकों पर सवार तीनों युवक गिरकर घायल हो गए। शोर पर मौके पर पहुंचे लोगों ने एंबुलेंस की मदद से घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया।

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/bLfMaQAA

📲 Get Kaushambi News on Whatsapp 💬