[kotdwar] - छात्र-छात्राओं ने प्रस्तुत किए सांस्कृतिक कार्यक्रम

  |   Kotdwarnews

कोटद्वार। राजकीय प्राथमिक विद्यालय कांडा का वार्षिकोत्सव धूमधाम से मनाया गया। इसमें छात्र-छात्राओं ने सांस्कृतिक कार्यक्रमों की रंगारंग प्रस्तुति दी।
कांडा में आयोजित कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि उत्तराखंड राज्य बाल कल्याण परिषद की उपाध्यक्ष मधु बेरी ने कहा कि ग्रामीण क्षेत्र के सरकारी स्कूलों के बच्चे किसी भी पब्लिक स्कूल के बच्चों से कम नहीं है। ऐसे दुर्गम क्षेत्र में रहकर भी बच्चे उच्च शिक्षा प्राप्त कर जीवन में सफलता प्राप्त कर रहे हैं। कार्यक्रम में राजकीय प्राथमिक विद्यालय कांडा एवं कोटलमंडा के बच्चों ने सांस्कृतिक कार्यक्रमों की शानदार प्रस्तुतियां दीं। साथ ही बच्चों ने शारीरिक व्यायाम एवं लोक नृत्यों की रंगारंग प्रस्तुतियां दीं। मंगल महिला दल कांडा की ओर से भी थड़िया और चौफला लोक नृत्य की प्रस्तुति दी। इस दौरान मुख्य अतिथियों ने विद्यालय के सभी बच्चों को स्कूल बैग एवं स्टेशनरी भेंट की।
इस अवसर पर राज्य बाल कल्याण परिषद के पूर्व सचिव एवं डीआरडीओं से सेवानिवृत्त वैज्ञानिक बालकृष्ण डोभाल, परिषद की आजीवन सदस्य कुसुम कोठारी, सत्येंद्र भंडारी, दिलबर सिंह बिष्ट, खंड शिक्षा अधिकारी कल्जीखाल फूलचंद यादव, प्राथमिक शिक्षक संघ के ब्लाक अध्यक्ष दीपक सिंह सजवाण, हरीश रावत, लक्ष्मी नैथानी, दीपमणि खुगसाल, मनोधर नैनवाल, मोहन सिंह नेगी व प्रवीण अंथवाल आदि मौजूद रहे।

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/H48ZxAAA

📲 Get Kotdwar News on Whatsapp 💬