[kushinagar] - ईंट-भट्ठे पर छापा, ट्रॉली में मिली 397 पेटी शराब

  |   Kushinagarnews

पिपरा कनक। पटहेरवा थाना क्षेत्र में अवैध शराब की ढुलाई में ट्रैक्टर-ट्रॉली का भी इस्तेमाल किया जा रहा है। पुलिस ने गंगुआ भागीपट्टी गांव के ईंट-भट्ठे से ट्रैक्टर ट्रॉली पर लदी 397 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद की है। शराब की तस्करी करने वाले पुलिस को देख भाग निकले।

सूचना मिलने पर सीओ ने समऊर बाजार से सटे गंगुआ गांव के एक ईंट-भट्ठे पर बृहस्पतिवार देर रात छापा मारा। वहां एक ट्रैक्टर-ट्रॉली पर लदी 397 पेटी व्हीस्की बरामद की। पुलिस को देख तस्कर व धंधे में लिप्त व्यक्ति भाग निकले। बताया जा रहा है कि यह शराब बिहार भेजने की तैयारी थी। पुलिस ने शराब की बरामदगी के लिए समऊर बाजार स्थित ओवरहेड टैंक के निकट भी छापा मारा, हालांकि पुलिस ने वहां शराब बरामद होने से इन्कार किया।

सीओ के साथ इस छापेमारी में पटहेरवा थाने के एसओ बब्बन सिंह, समऊर बाजार चौकी इंचार्ज वीरेंद्र सिंह के अलावा परमहंस सिंह, महेंद्र यादव सहित अन्य पुलिसकर्मी शामिल थे। इस संबंध में सीओ रामकृष्ण तिवारी का कहना था कि अवैध शराब के धंधे में लिप्त व्यक्ति छापा पड़ते ही भाग निकले। ईंट-भट्टा मालिक के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया जाएगा। उन्होंने बताया कि दो व्यक्तियों को संदेह के आधार पर लाया गया था, जिन्हें बाद में छोड़ दिया गया।

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/96FmSgAA

📲 Get Kushinagar News on Whatsapp 💬