[ludhiana] - हार्ट अटैक से किसान की मौत

  |   Ludhiananews

किसान की हार्ट अटैक से मौत
पोस्टमार्टम और पुलिस को सूचित किए बिना किया अंतिम संस्कार
अमर उजाला ब्यूरो
बठिंडा।
जिले के गांव बांडी में एक किसान की हार्ट अटैक से मौत हो गई। उसकी पहचान मंदर सिंह (35) के तौर पर हुई है। मृतक अपने पीछे एक बेटा, बेटी और पत्नी को छोड़ गया है। वहीं परिवार और गांववालों ने किसान का पोस्टमार्टम और पुलिस को सूचित किए बिना अंतिम संस्कार कर दिया।
गांववासियों के अनुसार किसान मंदर सिंह के पास कुछ एकड़ जमीन थी। इस पर उसने कर्ज ले रखा था और वह उक्त जमीन से कर्ज नहीं उतार पा रहा था। इेस वजह से वह परेशान रहने लगा। गांव के बहादुर सिंह के अनुसार मंदर इसी परेशानी में शराब पीने का आदी हो गया था। इससे उसके परिवारवालों ने उससे नाता तोड़ लिया था। गांववालों के अनुसार वीरवार रात को भी मंदर सिंह ने शराब पी थी। जब सुबह वह नहीं उठा तो उसका पड़ोसी उसके घर गया तो पता चला कि किसान की मौत हो चुकी है।
गांववालों ने बताया कि उनके अनुसार मंदर की मौत हार्ट अटैक से ही हुई है। वहीं गांव के अन्य लोग चर्चा कर रहे थे कि किसान कर्ज वापस न कर पाने से दुखी था। इस वजह से उसने जहर निगल खुदकुशी कर ली है। गांव के लोगों ने बताया कि कुछ दिन पहले बिजली विभाग उसके घर का मीटर बिल न भरने के चलते उखाड़ ले गया थे। परिवारवालों ने किसान के शव का पोस्टमार्टम करवाए बिना और पुलिस को सूचित किए बगैर शुक्रवार को किसान अंतिम संस्कार कर दिया। इस संबंध में जब थाना संगत प्रभारी गुरबख्शीश सिंह से बात की गई तो उन्होंने कहा कि किसान की मौत का मामला उनके ध्यान में नहीं है। फिर भी वह गांव से जांच करवा लेते हैं।

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/FrH5-AAA

📲 Get Ludhiana News on Whatsapp 💬