[moradabad] - गोवंशीय पशुओं की मीट बेचने पर दुकान पर छापा, पांच गिरफ्तार

  |   Moradabadnews

चंदौसी।
बनियाठेर थाने की नरौली चौकी पुलिस ने कस्बे में ही छापा मारकर लाइसेंस मीट विक्रेता की दुकान पर गोवंशीय पशुओं की मीट बिकता पाया गया। यहां से पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। लेकिन पुलिस ने मीट को दुकान में ही सील कर दिया। अधिकारियों के निर्देश पर जब पुलिस शाम को जब दुकान से मीट निकालने गई तो मौके पर स्थानीय लोगों ने विरोध किया। जिससे पुलिस को खाली हाथ लौटना पड़ा।
बनियाठेर थाने की नरौली पुलिस चौकी प्रभारी रामेंद्र सिंह ने फोर्स के साथ नरौली के मोहल्ला काजीटोला में शुक्रवार की सुबह करीब 11 बजे करीब वसीम कुरैशी की मीट की दुकान पर छापा मारा छापेमारा। मौके पर इलियास उर्फ टुन्नू, सलीम कुरैशी, सलीम कुरैशी, लईक कुरैशी व साजिद कुरैशी निवासी काजी टोला को गिरफ्तार कर लिया। उनके खिलाफ रिपोर्ट दज कर ली गई। बताते हैंकि 90 किलो मांस, एक कुल्हाड़ी, दो छुरी, एक गंडासा मिला है। जिसे चौकी पुलिस ने सैंपल लेकर जांच के लिए भिजवाने के बाद दुकान में ही सील कर दिया। लेकिन जब अधिकारियों के संज्ञान में मामला लाया गया तो कहा गया कि लोग मीट को बदल भी सकते हैं तो पुलिस शाम को दुकान से मीट निकालने पहुंची लेकिन वहां पर दर्जनों महिलाएं व अन्य लोगों ने आकर पुलिस को विरोध शुरू कर दिया। चंदौसी कोतवाली प्रभारी अमित कुमार भी मौके पर पहुंचे। लेकिन लोगों ने आक्रोश देखकर दुकान को खोला नहीं जा सका।
चौकी प्रभारी रामेंद्र सिंह ने बताया कि पांचों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। शाम को दुकान खोलकर मीट बरामद मीट निकालने गए थे लेकिन बाद में तय किया गया कि परीक्षण रिपोर्ट आने के बाद अधिकारियों के निर्देश पर सुबह को ही मीट निकालकर नष्ट कर दिया जाएगा। दुकान लाइसेंसी है लेकिन उसमें गलत तरीके से महिष वंशीय पशुओं के मीट के साथ साथ गोवंशीय पशुओं का मीट बेचे जाने की सूचना पर कार्रवाई की गई।

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/CaZrmAAA

📲 Get Moradabad News on Whatsapp 💬