[muzaffarnagar] - विवाहिता की फांसी लगा कर हत्या

  |   Muzaffarnagarnews

शाहपुर।
कस्बा निवासी एक व्यक्ति ने दहेज के लिए बेटी की हत्या करने के आरोप में उसके पति, सास, ससुर, तीन जेठ के अलावा शादी कराने वाले बिचौलिए के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है ।
शाहपुर निवासी सुरेश चंद शर्मा ने यह मुकदमा तितावी थाने में दर्ज कराया है। बताया कि उसकी पुत्री अर्चना की शादी तितावी थाना क्षेत्र के गांव अलीपुर कलां निवासी प्रियांकु के साथ एक वर्ष पूर्व हुई थी। शादी के बाद से ससुराल वाले दहेज की मांग को लेकर उसकी पुत्री को प्रताड़ित करने लगे। इसी के चलते कई माह पूर्व उसकी पुत्री को घर से निकाल दिया था। बाद में शादी कराने वाले बिचौलिए ने फैसला कराकर पुत्री को उसकी ससुराल भेज दिया था। आरोप है कि दो अप्रैल को उसकी पुत्री के पति प्रियांकु , ससुर रमेश , सास राजबीरी , जेठ प्रदीप , रजनीश एवं संदीप ने उसकी पुत्री की फांसी लगाकर हत्या कर दी। वहीं, पुत्री की हत्या की जानकारी होने के बावजूद उन्हें सूचना न देने पर बिचौलिए गांव काकड़ा निवासी रामकिशन शर्मा के विरुद्ध भी मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

ताले तोड़कर मकान खंगाला
शाहपुर। कस्बे के मेन बाजार में महिला सरला देवी जैन अपनी पुत्री के साथ रहती है। उसका पुत्र दिल्ली में काम करता है। वह कुछ दिन पूर्व पुत्र से मिलने के लिए पुत्री के साथ दिल्ली गई हुई थी। बृहस्पतिवार की रात चोरों ने उनके मकान की छत पर जीने में लगे ताले को तोड़ा और अंदर घुस गए और पुत्री की शादी के लिए इकट्ठा किये गए लाखों रुपये के सामान को चोरी कर ले गए। शुक्रवार सुबह पड़ोस के लोगों ने घर में बिखरा सामान देखा तो उन्होंने महिला को सूचना दी। सूचना पर आनन फानन में महिला दिल्ली से शाहपुर पहुंची और पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। पुलिस जांच पड़ताल कर रही है।

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/o6R3vgAA

📲 Get Muzaffarnagar News on Whatsapp 💬