[saharanpur] - रणवीर सेना ने की भीम आर्मी पर प्रतिबंध लगाने की मांग

  |   Saharanpurnews

रणवीर सेना ने की भीम आर्मी पर प्रतिबंध लगाने की मांग
देवबंद। अखिल भारतीय रणवीर सेना के प्रदेश सचिव कुलदीप सिंह ने भीम आर्मी पर देश के अंदर हिंसा भड़काने का आरोप लगाते हुए चेतावनी दी अगर भीम आर्मी के लोगों ने 13 अप्रैल को देवबंद में जुसूल निकालने का प्रयास किया तो रणवीर सेना उसके जवाब में बाइक रैली निकालेगी। रणवीर सेना ने भीम आर्मी पर प्रतिबंध लगाने की मांग की।
शुक्रवार को शिक्षक नगर स्थित शिव मंदिर में हुई अखिल भारतीय रणवीर सेना की बैठक में कुलदीप सिंह ने कहा कि भीम आर्मी पिछले करीब एक वर्ष से पूरे देश के अंदर माहौल को खराब करने का काम कर रही है। जिसके चलते प्रदेश और देश में आतंक का माहौल बना हुआ है और पिछले कुछ माह में कई बड़ी हिंसा हो चुकी हैं। गजेंद्र सिंह ने कहा कि सरकार को चाहिए कि वह ऐसे संगठनों पर तुरंत प्रतिबंध लगाने का काम करे। उन्होंने चेतावनी दी कि अगर 13 अप्रैल को भीम आर्मी से जुड़े लोग देवबंद में जुलूस निकालकर माहौल को खराब करने का प्रयास करेंगे तो रणवीर सेना के कार्यकर्ता स्वाभिमान बचाओ बाइक रैली निकालेंगे। अध्यक्षता गजेंद्र सिंह व संचालन राहुल सिंह ने किया। इस मौके पर शिवम चौधरी, कान्हा गुर्जर, दीप ठाकुर, शुभम गुर्जर, शिवकांत त्यागी, अरुण चौधरी, प्रशांत चौधरी व गोपाल भारद्वाज आदि मौजूद रहे।

जुलूस या बाइक रैली के लिए नहीं दी जाएगी अनुमति
किसी भी प्रकार के जुलूस या बाइक रैली के लिए अनुमति नहीं दी जाएगी। यदि कोई बिना अनुमति जुलूस या बाइक रैली निकालता है तो उसके खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी। असमाजिक तत्वों से निपटने के लिए पुलिस को आदेश दिए गए हैं। -- रामविलास यादव, एसडीएम

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/0J-v8AAA

📲 Get Saharanpur News on Whatsapp 💬