[sambhal] - पालिकाध्यक्ष और सभासदों में नोकझोंक

  |   Sambhalnews

विकास कार्यों को लेकर सभासदों की नगर पालिका अध्यक्ष से शुक्रवार को नोकझोंक हुई। नगर पालिका अध्यक्ष ने शीघ्र ही विकास कार्य कराने का आश्वासन दिया है।

बीती 26 मार्च को होने वाली नगर पालिका बोर्ड का सभासदों ने बहिष्कार कर दिया था। सभासद और ठेकेदार एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगा रहे हैं। शुक्रवार को नगर पालिका सभासद विमल चौधरी, मुहम्मद नईम, सायमंड, सुमित पाल तथा सभासद प्रतिनिधि तरुण कुमार नीरज, कुश रावत पालिका कार्यालय पहुंचे।

उन्होंने नगर पालिका अध्यक्ष इंदूरानी से शहर में विकास कार्य न होने रोष जताया। सभासदों का कहना था कि शहर कोई भी निर्माण कार्य शुरू नहीं हुआ है। इस दौरान सभासदों की चेयरमैन से तीखी नोकझोंक हुई। पालिकाध्यक्ष इंदूरानी का कहना था कि प्रक्रिया के तहत शहर में कार्य कराया जा रहा है।

वार्ड संख्या एक में कार्य किया जा रहाभ है। इसके अलावा कई और वार्ड में भी काम हो रहा है। काम का वर्क आर्डर ठेकेदारों को मिल गया है। जिन वार्डों में काम होना है। सभी में काम कराया जाएगा। उधर वार्ड संख्या नौ के सभासद विमल चौधरी ने अपने व्यय पर वार्ड में विकास कार्य शुरू कराने का दावा किया है।

सभासद का कहना है कि अगर नगरपालिका कार्य नहीं कराएगी तो अपने व्यय पर कराऊंगा, क्योंकि वार्ड की जनता ने मुझे वोट देकर जिताया है।

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/xE6xdQAA

📲 Get Sambhal News on Whatsapp 💬