[sitapur] - अवैध गांजा समेत दो गिरफ्तार

  |   Sitapurnews

दोनों लखनऊ जिले के निवासी, आरोपियों की कार सीज
रामकोट (सीतापुर)। थाना पुलिस ने अवैध गांजा समेत दो तस्करों को गिरफ्तार किया है। दोनों एक कार से गांजा लेकर इलाहाबाद जिले से शाहजहांपुर जा रहे थे। पकड़े गए दोनों तस्कर लखनऊ जिले के निवासी बताए जा रहे हैं। पुलिस ने कार को सीज कर दिया गया है।

रामकोट थानाध्यक्ष राजेंद्र शर्मा ने मुखबिर की सूचना पर गुरुवार को क्षेत्र के कटीली चौकी के निकट नाकेबंदी की। यहां पर पुलिस ने लखनऊ की तरफ से शाहजहांपुर जा रही एक संदिग्ध कार को रोका। पुलिस ने तलाशी ली, तो कार में 13 किलो गांजा बरामद हुआ। पुलिस ने कार दोनों सवार दोनों लोगों को गिरफ्तार करने के साथ गांजा कब्जे में लिया और कार को सीज कर दिया।

सीओ योगेंद्र सिंह ने बताया कि पकड़े गए दोनों व्यक्ति मादक पदार्थ के तस्कर हैं। जिनकी पहचान लखनऊ के फैजाबाद मार्ग माहनगर मजार वाली कोठी निवासी कुलदीप शुक्ला उर्फ पप्पू व लखनऊ के बख्शी का तालाब थाना क्षेत्र के ग्राम खानी निवासी आनंद चंद्र प्रताप सिंह के रूप में हुई है।

दोनों तस्कर इलाहाबाद से गांजा लेकर शाहजहांपुर जिले में डिलीवरी करने जा रहे थे। बरामद माल की कीमत ढाई लाख रुपये के आसपास है। दोनों के खिलाफ मादक पदार्थ अधिनियम के तहत रिपोर्ट दर्ज की गई है।

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/VZJxewAA

📲 Get Sitapur News on Whatsapp 💬