[sitapur] - विवाद में महिला को मारी गोली, घायल

  |   Sitapurnews

घायल महिला पिसावां सीएचसी में भर्ती, चार पर केस दर्ज
पिसावां/ कुतुबनगर (सीतापुर)। पिसावां थाना क्षेत्र में शुक्रवार की शाम रास्ते में गन्ने की ट्रॉली खड़ी करने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। इसी बीच ट्रैक्टर मालिक पक्ष ने फायर कर दिया। इससे करीब में खड़ी एक महिला को गोली लग गई और वह घायल हो गई।

घायल महिला को पिसावां सीएचसी में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने इस मामले में चार लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। दोनों पक्ष एक ही गांव के निवासी होने के कारण गांव में तनाव की स्थिति व्याप्त है। पुलिस सबकुछ सामान्य बता रही है।

पिसावां थाना क्षेत्र के ग्राम गड़ासा निवासी राजपाल राठौर गांव के मुन्ना तिवारी के ट्रैक्टर का चालक है। शुक्रवार को वह खेत से गन्ना लोड करके ट्रैक्टर-ट्रॉली से निकला। रास्ते में गांव के अशोक राठौर के घर के निकट उसने ट्रैक्टर-ट्रॉली खड़ा कर दिया।

रास्ता बंद होने पर अशोक ने विरोध जताना शुरू कर दिया। इस पर चालक ने मालिक को विवाद होने की खबर कर दी। खबर पाते ही मुन्ना तिवारी के परिवार के चंदन आदि हथियारों से लैस होकर वहां पहुंच गए और अशोक राठौर की पिटाई करने लगे।

चीख सुनकर अशोक के परिवारीजन निकले, तो चंदन पक्ष ने हथियारों से फायर करना शुरू कर दिया। इससे वहां मौजूद गांव के भीखम की पत्नी मुन्नी देवी (45) को गोली लग गई और वह घायल होकर गिर गई। उसके घायल होते ही चंदन पक्ष वहां से निकल भागा।

घटना के संबंध में महिला के पति भीखम ने गांव के ही चंदन, शोभित, मुन्ना व सर्वेश के खिलाफ पिसावां थाने में तहरीर दी है। पीड़ित पक्ष का कहना है कि चंदन पक्ष ने करीब चार राउंड फायर किया है। थानाध्यक्ष दिनेश सिंह ने बताया कि पीड़ित परिवार की तहरीर पर चंदन समेत चार लोगों के खिलाफ हत्या के प्रयास की रिपोर्ट दर्ज की गई है। आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

ट्रैक्टर पर बैठे युवक पर किया फायर, जख्मी
सीतापुर। इमलिया सुल्तानपुर थाना क्षेत्र में दबंगों ने एक किसान के भतीजे को गुरुवार की देर रात गोली मार दी। इससे वह घायल हो गया। घायल को सीएचसी से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि विवाद सड़क पर बाइक खड़ी करने को लेकर हुआ है। पुलिस ने इस मामले में दो लोगों के खिलाफ हत्या के प्रयास की रिपोर्ट दर्ज की है।

इमलिया सुल्तानपुर के ग्राम कुसमा निवासी अनिल कुमार अपने भतीजे मिथुन (18) के साथ रात को ट्रैक्टर-ट्रॉली से गन्ना लेकर चीनी मिल जा रहा था। गांव के बाहर आने पर बीच रास्ते में एक बाइक खड़ी मिली। जिसको लेकर किसान ने विरोध जताया।

किसान के विरोध करते ही बाइक खड़ी करने वाले रामेश्वर पुरवा निवासी अवधराम, जमलापुर निवासी सियाराम आ गए। यहां पर तकरार हुई तो दोनों ने बाइक हटा ली और किसान ट्रैक्टर-ट्रॉली लेकर आगे चल दिए।

रास्ते में वजाहतपुर के निकट बाइक से पीछा कर रहे अवधराम व सियाराम ने ट्रैक्टर को रोक लिया। इससे पहले कि किसान कुछ समझ पाता, अवधराम पक्ष ने ट्रैक्टर पर फायर झोंक दिया और निकल भागे। इससे ट्रैक्टर पर बैठा मिथुन गोली लगने से घायल हो गया।

पीड़ित पक्ष ने रामेश्वर पुरवा निवासी अवधराम, जमलापुर निवासी सियाराम के खिलाफ इमलिया सुल्तानपुर थाने में तहरीर दी है। थानाध्यक्ष राय साहब द्विवेदी ने बताया कि इस मामले में दोनों आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/qPApdQAA

📲 Get Sitapur News on Whatsapp 💬