[sultanpur] - दुर्घटना-1

  |   Sultanpurnews

बीए के छात्र समेत दो लोगों की हादसों में मौत
सुल्तानपुर। जिले में अलग-अलग स्थानों पर शुक्रवार को हुए हादसों में छात्र समेत दो लोगों की मौत हो गई। छात्र को जहां ट्रैक्टर ने रौंद दिया, वहीं युवक को कार ने टक्कर मार दी। हादसे के शिकार हुए दोनों युवकों ने हेलमेट नहीं पहना था।

जौनपुर जिले के महराजगंज क्षेत्र में कंधीकलां का सुनील गौतम (21) पुत्र होरीलाल कादीपुर स्थित पंडित राम चरित्रर मिश्र महाविद्यालय पड़ेला में बीए प्रथम वर्ष का छात्र था। सुनील शुक्रवार दोपहर सूरापुर में स्थित पंडित श्रीपति महाविद्यालय से परीक्षा देकर बाइक से घर जा रहा था। रास्ते में सूरापुर के समीप तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने उसे रौंद दिया। दुर्घटना में सुनील की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंचे चौकी इंचार्ज अमरेंद्र बहादुर सिंह ने ट्रैक्टर को कब्जे में ले लिया। चालक फरार हो गया।

दूसरी दुर्घटना धम्मौर क्षेत्र के अकारीपुर गांव के पास हुई। शुक्रवार सुबह कोतवाली नगर क्षेत्र के गोराबारिक (अमहट) का सुनील अग्रहरि (40) बाइक से बाजार जा रहा था। रास्ते में धम्मौर क्षेत्र के अकारीपुर गांव के पास तेज रफ्तार कार ने उसे रौंद दिया। दुर्घटना में सुनील की मौके पर ही मौत हो गई। ग्रामीणों की सूचना पहुंची पुलिस ने कार को कब्जे में ले लिया है।

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/Q9E6DQAA

📲 Get Sultanpur News on Whatsapp 💬