[varanasi] - गैंगरेप के आरोपी ट्रेवल एजेंट को जेल0

  |   Varanasinews

वाराणसी। छावनी क्षेत्र स्थित होटल रेडिसन में युवती के साथ सामूहिक दुराचार के आरोपी ट्रेवल एजेंट आबिद मोहिउद्दीन को शुक्रवार को कैंट पुलिस ने मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत में पेश किया। अदालत ने आरोपी की जमानत याचिका खारिज करते हुए उसे न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया। वहीं, इस मामले के नामजद आरोपी इंडो-थाई विमानन कंपनी के मैनेजर सत्येंद्र सिंह की समर्पण अर्जी के मद्देनजर शुक्रवार सुबह 10 बजे से शाम पांच बजे तक कचहरी परिसर में पुलिस तैनात रही लेकिन वह नहीं आया। उधर, मामले में दूसरे नामजद डॉ. आशुतोष अस्थाना की ओर से भी सीजेएम कोर्ट में समर्पण की अर्जी दाखिल की गई है। अदालत ने मामले में कैंट थाने से आख्या तलब की है।
बाबतपुर एयरपोर्ट पर एक निजी विमानन कंपनी में कार्यरत युवती को 27 मार्च को डॉ. आशुतोष अस्थाना ने एक बिजनेस डील के लिए होटल रेडिसन में बुलाया था। आरोप है कि युवती की बीयर में नशीला पदार्थ मिलाकर होटल के चतुर्थ तल स्थित एक कमरे में उसके साथ सामूहिक दुराचार किया गया। डॉ. आशुतोष और सत्येंद्र के खिलाफ पीड़िता ने नामजद मुकदमा दर्ज कराया जबकि होटल रेडिसन में ट्रेवल एजेंट के तौर पर काम करने वाले आबिद को सीसीटीवी फुटेज से तीसरे आरोपी के तौर पर चिह्नित किया गया।
डॉ. आशुतोष और सत्येंद्र की तलाश में पांच पुलिस टीमें लगी हुई हैं लेकिन दोनों का सुराग नहीं लग पा रहा है। दोनों नामजद आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस अब तक 13 लोगों से पूछताछ कर चुकी है और छह लोग हिरासत में हैं। एसपी सिटी दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि आरोपियों के संभावित ठिकानों पर छापामारी और उनके करीबियों से पूछताछ जारी है।

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/IGMf-gAA

📲 Get Varanasi News on Whatsapp 💬