अभी भी हो सकती है🇰🇵 किम और🇺🇲 ट्रंप की मुलाकात, अमेरिकी राष्ट्रपति ने दिए संकेत👍

  |   Hindiworldnews

उत्तर कोरिया के तानाशाह किम के साथ शिखर वार्ता रद्द करने के बाद अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप ने एक बार फिर इस बैठक के होने के संकेत दिए हैं । उन्होंने कहा कि किम जॉन्ग उन के साथ 12 जून को होने वाली मीटिंग टल गई थी, लेकिन इस मीटिंग के होने की अब भी संभावना है। देखेंगे कि क्या होता है। हम उनसे बात कर रहे हैं। बता दें कि गुरुवार को वाइट हाउस की तरफ से इस मीटिंग के कैंसल होने को लेकर एक पत्र जारी किया गया था।

ट्रंप ने कहा, 'वे पूरी तरह इसे करना चाहते हैं। हम भी चाहते हैं कि ऐसा हो।' 12 जून को होने वाले शिखर सम्मेलन के रद्द होने के बाद भी ट्रंप इसे लेकर आशावान नजर आए। एक सवाल के जवाब में अमेरिकी राष्ट्रपति ने कहा, 'यह अब भी 12 जून को हो सकता है। हम देखेंगे कि क्या होता है।'

गौरतलब है कि गुरुवार को ट्रंप प्रशासन की तरफ से पत्र जारी कर 12 जून को सिंगापुर में होने वाली मीटिंग कैंसल होने का ऐलान किया गया था। इस पत्र में ट्रंप के हवाले से कहा गया है, 'मैं वहां आपके साथ होने के लिए काफी आशावान था, लेकिन दुख की बात है कि आपके हालिया बयानों में जबरदस्त गुस्सा और खुले तौर पर शत्रुता का आभास रहा। मुझे लगता है कि ऐसे मौके पर इस मीटिंग को तय करना ठीक नहीं है।' पत्र में कहा गया कि नॉर्थ कोरिया के हालिया रवैये के बाद इस मीटिंग को रद्द करने के अलावा कोई दूसरा ऑप्शन नहीं है।

फोटो के लिए देखें - http://v.duta.us/I7MUGwAA

📲 Get विश्व समाचार on Whatsapp 💬