👉 अब बिहार में मॉब लीचिंग, 📱 मोबाइल चोरी के आरोप में युवक की पीट पीटकर हत्या 😱

  |   समाचार / Biharnews

एक ही दिन में मॉब लीचिंग की देश में दूसरी वारदात हो गई । अब बिहार के मुजफ्फरपुर में एक युवक की भीड़ ने पीट पीट कर हत्या कर दी । युवक पर मोबाइल चोरी का इलजाम था । इस वारदात के बाद एक और चौंकाने वाली बात हुई मुजफ्फरपुर की एसएसपी का बेहद गैरजिम्मेदाराना बयान भी सामने आया है। एसएसपी ने कहा कि मारे गए युवक पर पहले भी मोबाइल चुराने का आरोप लग चुका है। हालांकि उन्होंने ये भी कहा कि जांच के बाद आरोपियों पर कार्रवाई की जाएगी।

घटना से आक्रोशिति लोगों ने बैरिया बस स्टैंड रोड को जाम कर दिया और आगजनी कर प्रदर्शन करने लगे। इससे वाहनों की लंबी कतार लग गई। स्थानीय लोगों का आरोप है की घटना को जानबूझकर अंजाम दिया गया है। वहीं परिजनों ने भी आरोप लगाया कि छेड़छाड़ के पुराने विवाद में जानबूझकर हत्या की गई है।

गुजरात के दाहोद इलाके में दो युवकों को मोबाइल चोरी के आरोप ने भीड़ ने जमकर पीटा। एक युवक की मौके पर मौत हो गी तो दूसरा युवक अस्पताल में जिंदगी की जंग लड़ रहा है। मरने वाला आरोपी अजमेर मेहताल धानपुर तहसील के उंडारका रहने वाला था, जिस पर 32 मामले दर्ज थे। वहीं घायल युवक गरबाडा तहसील के खजुरिया गांव का रहने वाला है। पुलिस ने पूरे मामले में एफआईआर दर्ज कर आगे की कार्रवाई की है।

फोटो के लिए देखें- http://v.duta.us/7s71QAAA

📲 Get समाचार on Whatsapp 💬