🤜जोस बटलर आईपीएल की दोस्ती🤝 भुलाकर टेस्ट की 'जंग' में उतरने😲 को तैयार

  |   क्रिकेट

शॉर्टर फॉर्मेट के बाद अब इंग्लैंड की टीम टेस्ट क्रिकेट में भारत पर शिकंजा कसने की तैयारी में है। जिसके लिए इंग्लैंड के इनफॉर्म बल्लेबाज़ जोस बटलर ने भी बयान दे दिया है। इंग्लैंड के स्टार जोस बटलर ने कहा है कि डेढ़ महीने लंबी इस सीरीज़ में आईपीएल की दोस्ती को एक तरफ रखकर मुकाबला खेला जाएगा।

बटलर ने कहा दोनों टीमों के खिलाड़ियों की दोस्ती मैदान पर साथ नहीं होगी। बटलर ने कहा, 'इस टीम में कुछ ऐसे खिलाड़ी हैं जिनके साथ मैं आईपीएल में खेला हूं। स्वाभिवक तौर पर उनके साथ मेरी दोस्ती है लेकिन मैदान पर जब मुकाबला होगा तो इसे भुला दिया जाएगा। सभी जाने पहचाने चेहरे हैं जिन्हें आप क्रिकेट से ज्यादा पहचानते हैं।'

इसके साथ ही बटलर ने एक-दूसरे खिलाड़ियों को जानने की अच्छी बात से रूबरू करवाते हुए कहा, 'मौजूदा समय में ये वर्ल्ड क्रिकेट की ये सबसे खूबसूरत चीज़ है। ये सभी चीज़ें इसलिए हैं क्योंकि अब सभी क्रिकेटर्स दुनिया में कहीं भी जाकर खेलते हैं और अलग-अलग दिग्गज़ों से मिलते हैं।

इस बार भारत और इंग्लैंड की टीमों में पहले से कहीं ज्यादा घनिष्ठता और मित्रता है।' जोस बटलर इस सीज़न आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स टीम का हिस्सा थे और यहां उन्होंने बल्ले से महज़ 13 पारियों में 548 रन बनाकर तहलका मचा दिया था।

यहां देखें फोटो-http://v.duta.us/ZkWx7gAA

📲 Get क्रिकेट on Whatsapp 💬