👉वेस्टइंडीज के खिलाफ टी-20 सीरीज🏏 के लिए बांग्लादेश टीम 🇧🇩घोषित

  |   क्रिकेट

वेस्टइंडीज के खिलाफ 31 जुलाई से शुरु हो रहे 3 मैचों की टी20 सीरीज के लिए बांग्लादेश की टीम का ऐलान कर दिया गया है। तेज गेंदबाज मुस्तफिजुर रहमान की टी20 टीम में वापसी हुई है। चोट की वजह से वो देहरादून में हुए अफगानिस्तान के खिलाफ टी20 सीरीज में हिस्सा नहीं ले पाए थे। इसके अलावा आईपीएल से भी वो बाहर हो गए थे।

अफगानिस्तान के खिलाफ टी20 सीरीज शुरु होने के महज 11 घंटे पहले ही मुस्तफिजुर ने टीम से अपना नाम वापस ले लिया था। इसकी वजह से बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड को आखिरी समय में 25 साल के तेज गेंदबाज अबुल हसन को भेजना पड़ा था। उन्होंने मात्र एक मैच खेला था और 40 रन देकर 2 विकेट चटकाए थे। इसके अलावा बाकी टीम वही है जिसने अफगानिस्तान के खिलाफ सीरीज में हिस्सा लिया था।

वहीं वनडे सीरीज के बाद अब 3 खिलाड़ियों को वापस स्वेदश लौटना पड़ेगा। वनडे टीम के कप्तान मशरफे मर्तजा टी20 क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं। अनामुल हक एकदिवसीय श्रृंखला में बुरी तरह फ्लॉप रहे और इसी वजह से उनको टीम में जगह नहीं मिली। वो 3 मैचों में सिर्फ 33 रन ही बना सके। वहीं नजमुल हुसैन को इस दौरे पर एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला।

बांग्लादेश टीम- शाकिब अल हसन (कप्तान), तमीम इकबाल, सौम्य सरकार, लिटन दास, मुशफिकुर रहीम, शब्बीर रहमान, महमदुल्लाह, मोसाद्देक हुसैन, मेहिदी हसन, नजमुल इस्लाम, रुबेल हुसैन, मुस्तफिजुर रहमान, अबू हैदर, अबू जाएद और अरीफुल हक।

यहां देखें फोटो-http://v.duta.us/DtqVQAAA

📲 Get क्रिकेट on Whatsapp 💬