😡 हवस में पागल आठ लोगों ने 🐐 बकरी के साथ किया 😨 कुकर्म 😱

  |   समाचार

हरियाणा में पुलिस और सरकार महिलाओं की क्या सुरक्षा करेगी जब यहां पर बकरियां भी सुरक्षित नहीं हैं । मेवात जिले में एक शर्मसार करने वाली वारदात हुई । यहां पर हवस में पागल आठ लोगों ने बकरी के साथ यौनाचार किया । बकरी गर्भवती थी और इसके बाद उसने वहीं तड़प तड़प कर दम तोड़ दिया ।

इस संबंध में बकरी मालिक ने मामला दर्ज करवाया है ॥ पुलिस ने बकरी का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है । पुलिस का कहना है कि पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मामले की तस्‍वीर साफ हो सकेगी और आगे की कार्रवाई की जाएगी। हालांकि अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

जानकारी के मुताबिक 25 जुलाई की रात को जुए और शराब के आदि 8 लड़के बकरी को एक सुनसान जगह पर ले गए और बकरी के साथ अप्राकृतिक दुष्कर्म कर डाला। इस हैवानियत को बेजुबान जानवर बर्दाश्त नहीं कर पाई और 26 जुलाई को बकरी ने दम तोड़ दिया। मालिक की मानें तो बकरी 2 माह की गर्भवती थी।

मामले की भनक लगते ही ग्रामीणों ने गैंगरेप के तीन आरोपियों को पकड़ कर उनकी धुनाई कर दी। हालांकि भीड़ ने बाद में तीनों को पुलिस के हवाले करने के बजाय छोड़ भी दिया। बकरी मालिक ने नगीना थाना में 8 लोगों के खिलाफ अप्राकृतिक सामूहिक बलात्कार का मामला दर्ज करवाया है। पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।

फोटो के लिए देखें- http://v.duta.us/0m7x4AAA

📲 Get समाचार on Whatsapp 💬