अमर सिंह 🗣 की आजम खां 👤 को खुली चुनौती- 30 को रामपुर आऊंगा, कर देना मेरी🔪 हत्या

  |   Uttar-Pradeshnews / समाचार / Lucknownews

फेसबुक पर वीडियो अपलोड कर समाजवादी पार्टी तथा आजम खां पर बरसने वाले अमर सिंह ने आज लखनऊ में आजम खां को खुली चुनौती देने के साथ ही उनको मुलायम सिंह यादव का दत्तक पुत्र भी बताया। यह बात सिंह ने मीडिया को संबोधित करते हुए कही।

अमर सिंह ने कहा कि मैं अब्दुल हमीद जैसे मुस्लमानों का समर्थक हूं, लेकिन महिलाओं की अस्मत से खेलने वाले मुसलमानों का घोर विरोधी हूं। समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता आजम खां के टीवी चैनल पर इंटरव्यू से व्यथित अमर सिंह ने कहा कि मैं 30 अगस्त को दोपहर 12 बजे रामपुर आ रहा हूं। मेरी हत्या करनी है तो कर देना लेकिन मेरी बेटियों को कुछ मत करना। उन्होंने कहा कि आप (आजम खां ) की खून की प्यास नहीं बुझी है मैं 30 तारीख को आ रहा हूं, 12 बजे वही गेस्ट हाउस में आऊंगा, मेरी कुर्बानी ले लीजिए मेरी मासूम बेटियों को छोड़ दीजिए।

अमर सिंह ने कहा कि बकरीद के दिन बकरी काटी होगी। हिंदू जिसे पवित्र मानते हैं आपके समर्थकों ने उसे भी काटा होगा संभवत:। आपके खून की प्यास नहीं बुझी है। आप प्रदेश के नामी-गिरामी भारी बेताज शहंशाह हैं। मुलायम सिंह के सियासी दत्तक पुत्र हैं और देश का गृहमंत्री भी, प्रदेश और देश की सरकार भी आज तक आपका कुछ बिगाड़ नहीं पाई है।

यहां पढ़ें पूरी खबर- http://v.duta.us/vek6yAAA

📲 Get समाचार on Whatsapp 💬