👉आज डीएमके की कमान संभालेंगे 😲स्टालिन, अलागिरी ने दी 👊चेतावनी

  |   समाचार

डीएमके प्रमुख और तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री एम। करुणानिधि के निधन के बाद मंगलवार को तमिलनाडु की राजनीति में बड़ा परिवर्तन होने जा रहा है। करुणानिधी के बेटे एम।के। स्टालिन औपचारिक रूप से पार्टी की कमान संभालेंगे। स्टालिन पिछले काफी लंबे समय से बतौर कार्यकारी अध्यक्ष पार्टी को चला रह थे, लेकिन अब वह औपचारिक रूप से पार्टी की कमान संभालेंगे।

दरअसल, पार्टी में अध्यक्ष पद के लिए सिर्फ स्टालिन ने ही नामांकन किया है। अभी तक डीएमके के इतिहास में स्टालिन पार्टी का अध्यक्ष पद संभालने वाले दूसरे ही नेता होंगे। इससे पहले करुणानिधि 49 साल तक पार्टी के अध्यक्ष रहे थे।

कार्यक्रम के दौरान करीब 5000 से अधिक कार्यकर्ता मौजूद रह सकते हैं। गौरतलब है कि उनके दिवंगत पिता और प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री करुणानिधि के बीमार रहने के कारण अधिकांश समय घर में ही बिताने पर स्टालिन को जनवरी 2017 में पार्टी का कार्यकारी अध्यक्ष बनाया गया था।

इस बीच, स्टालिन के भाई अलागिरी ने चेतावनी दी है कि अगर उन्हें पार्टी में जगह नहीं मिलती है तो नतीजे भुगतने के लिए तैयार रहें। स्टालिन के बड़े भाई एम। के। अलागिरि जिनको उनके नेतृत्व का विरोध करने को लेकर करुणानिधि ने पार्टी विरोधी कार्य में लिप्त रहने के लिए पार्टी से निष्कासित कर दिया था वह उपचुनाव में द्रमुक विरोधी कार्य कर सकते हैं।

यहां देखें फोटो-http://v.duta.us/4o6EhgAA

📲 Get समाचार on Whatsapp 💬