🤜इरफान ने एबीडी को समर्पित की😲 अपने ढाई साल के भतीजे की 🏏बल्लेबाजी📹http://v.duta.us/OrifCwAA

  |   क्रिकेट

भारत में क्रिकेट को जाति व धर्म से भी ऊपर माना जाता है। जब मैच होता है तो दुश्मन भी एक जाजम पर बैठकर देश के जीतने की दुआ करते हैं। इतना ही नहीं क्रिकेट का असर अब बच्चो पर बहुत ज्यादा हो रहा है। बच्चे बचपन से ही क्रिकेट की बारीकियां सीखना शुरू करते हैं और बड़े होकर देश के लिए खेलने का सपना देखते हैं।

इसी चीज़ का नमूना पूर्व ऑल राउंडर इरफ़ान पठान के नन्हें भतीजे ने भी पेश किया है। इरफान पठान ने इस दृश्य का वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया है।
रविवार को इरफान पठान ने इंस्टाग्राम पर अपने भतीजे का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो में पठान का ढाई साल का भतीजा क्रिकेट खेलता हुआ नजर आ रहा है। पठान ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा “एबी डिविलियर्स क्या आप ये देख रहे हैं?”

यहां देखें वीडियो-📹http://v.duta.us/OrifCwAA

इस दौरान इरफान पठान के बड़े भाई यूसुफ पठान का बेटा रियान दूर से आती गेंद पर बल्ले से प्रहार करता है। साथ ही जब गेंद मेज के नीचे होकर दूर चली जाती है तो उसे पकड़ने भी दौड़ता है। इस वीडियो पर इंस्टाग्राम यूजर्स ने सकारात्मक प्रतिक्रिया देते हुए हजारों की तादाद में शेयर किया है।' पूत के पैर पालने में ही दिख जाते हैं ' जैसे कमेंट कर लोग इरफान के भतीजे की हौंसला अफ़ज़ाई कर रहे हैं।

स्विंग का सुलतान’ नाम से मशहूर रहे पूर्व भारतीय टेस्ट गेंदबाज इरफान पठान मौजूदा समय में जम्मू कश्मीर में युवा क्रिकेटरों को क्रिकेट के गुर सिखा रहे हैं। भारतीय टीम के ऑल राउंडर खिलाड़ी इरफान पठान अपनी स्विंग गेंदबाजी के लिए जाने जाते रहे हैं।

यहां देखें फोटो-http://v.duta.us/YZxXigAA

📲 Get क्रिकेट on Whatsapp 💬