😱ऋतिक के फ्लर्ट करने की अफवाहों पर दिशा पाटनी ने तोड़ी चुप्पी🤦‍♀️कहा- वो एक सम्मानित सुपरस्टार हैं📸http://v.duta.us/3vGlegAA

  |   बॉलीवुड

बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पाटनी ने उन तमाम खबरों को अफवाह करार दिया है, जिनमें कहा जा रहा है कि दिशा ने सिद्धार्थ आनंद की फिल्म इसलिए छोड़ दी, क्योंकि ऋतिक रोशन ने उन्हें डेट पर जाने का ऑफर दिया था. अब दिशा ने इन खबरों का खंडन करते हुए कहा है कि ऋतिक रोशन एक सम्मानित सुपरस्टार हैं और फ्लर्ट करने जैसी खबरें पूरी तरह से बकवास हैं.

बता दें कि पिछले दिनों मीडिया में ऐसी रिपोर्ट्स आई थीं कि दिशा ने ऋतिक के फिल्म प्रोजेक्ट से अपना नाम इसलिए वापस ले लिया क्योंकि कथित तौर पर ऋतिक ने उनसे फ्लर्ट किया. अब दिशा ने इन चीज़ों को बचकाना और गैरज़िम्मेदाराना गॉसिप कहा है.

दिशा ने फ्लर्ट की खबरो का खंडन करते हुए कहा, “ऋतिक सर और मेरे बारे में कुछ बचकाना और गैरज़िम्मेदाराना गॉसिप चल रही है. मैं कहना चाहती हूं कि ये सब पूरी तरह से झूठ है. मैंने उनके साथ थोड़ा बहुत जो भी वक्त गुज़ारा है उसमें वो एक सम्मानित और खुशहाल इंसान लगे."

दिशा फिल्म प्रोजेक्ट छोड़ने के सवाल पर कहा, “एक इंसान के तौर पर इस तरह की घटिया चीज़ पर उनके लिए मुझे बोलना ही था. इस खबर में कोई सच्चाई नहीं है कि मैंने किसी भी प्रोजेक्ट को छोड़ा है.”

यहां पढें पूरी खबर—http://v.duta.us/UTraGwAA

📲 Get बॉलीवुड on Whatsapp 💬