🐄 गाय के सींग मारने के बाद हुआ 😨 विवाद, युवक की पीट पीटकर हत्या 😱

  |   समाचार

उत्तर प्रदेश के देवरिया में गाय की ओर से सींग मार देने के मामले में विवाद हो गया । बात इतनी बढ़ गई कि कुछ युवकों ने मिल कर एक दलित युवक की पीट पीटकर हत्या कर दी। इसके बाद उसे नदी किनारे छोड़ दिया । देर रात को परिजनों ने उसे ढूंढा और अस्पताल में भर्ती करवाया जहां पर उसकी मौत हो गई ।

घटना की जानकारी होने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। तहरीर पर पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में भी ले लिया है। जानकारी के अनुसार देवरिया के मोतीपुर गांव के रहने वाले 21 साल का युवक सनोज अपने सुअरों को लेकर शनिवार को दोपहर बाद को घर से निकला था।

वह नदी किनारे सुअरों को छोड़ रखा था। उसी समय वहां चर रही एक गाय ने सनोज को सींग मार दी। सनोज ने गाय पर डंडा चला दिया। यह बात गाय मालिक सुभाष साहनी को नागवार लगी। इस मामले को लेकर सनोज व सुभाष साहनी के बीच कहासुनी शुरू हो गई।

कहासुनी का मामला मारपीट तक पहुंच गया। देखते ही देखते सुभाष साहनी ने अपने साथियों को भी बुला लिया। बताया जा रहा कि इसके बाद सुभाष साहनी और उसके साथियों ने सनोज को लाठी-डंडों से मारकर अधमरा कर दिया। खूब मारने के बाद सनोज को इन लोगों ने नदी किनारे अधमरे हाल में छोड़ दिया।

फोटो के लिए देखें- http://v.duta.us/1Rs-4gAA

📲 Get समाचार on Whatsapp 💬