😢टनल में रमन की हालत😯हुई खराब📸http://v.duta.us/srspGwAA

  |   बॉलीवुड

शो— ये हैं मोहब्बतें

टनल के अंदर रमन और इशिता फंसे हुए हैं. पत्थरों के कारण टनल का मुंह बंद हो जाता है. वे बचने का रास्ता खोजते हैं. पर उन्हें रास्ता मिलने की बजाए एक खाई मिल जाती है. वहीं बाहर परिवार वाले रमन—इशिता को बचाने की कोशिश करते हैं. सिम्मी बार बार कहती है कि यह सब परम में किया है. वे टनल खोलने की कोशिश करते हैं. परम दूर से बैठकर यह सारा नजारा देखता है और खुश होता.

रमन की की चोट का असर गहरा होने लगता है. उसकी हालत खराब होने लगती है. वह मदद के लिए चिल्लाती है पर किसी को बाहर आवाज नहीं आती. मणि पुलिस लेकर वहां पहुंच जाता है पर तब तक रमन बेहोश होने लगता है. इशिता उसे जगाने की कोशिश करती है. वह उससे कहती है कि आज 15 अगस्त है, जब हम बाहर निकलेंगे तो यह हमारा आजादी दिवस होगा. वह बातों बातों में रमन को जगाने की कोशिश करती है पर रमन की हालत खराब होने लगती है.

रात से सुबह हो जाती है. वारदात की जगह पर एम्बुलेंस भी पहुंच जाती है. मीडिया भी वहां जमा होजाता है. घर पर आलिया और मिहीका अकेले परेशान हो रहे होते हैं तभी मीडिया वाले वहां पहुंचते. वे बताते हैं कि इशिता—रमन गुफा में फंसे हुए हैं. इसके बाद सभी लोग टीवी पर लाइव प्रोग्राम देखते हैं.

जबकि परम परेशान हो जाता है. उसे अपना प्लान फेल होते हुए दिखता है. वहीं गुफा के अंदर रमन अपनी सांसे छोडने लगता है, उसका हाथ इशिता के हाथ से छूट जाता है. इशिता रोना शुरू कर देती है.

यहां देखें फोटो📸—http://v.duta.us/srspGwAA

📲 Get बॉलीवुड on Whatsapp 💬