😵ट्रोलर्स को नहीं समझ आया शिल्पा🤦‍♀️का स्टाइल, पूछा🤷‍♂️'सलवार' कहां है?📸http://v.duta.us/c5HOtgAA

  |   बॉलीवुड

शिल्पा शेट्टी अपनी एक पुरानी तस्वीर के चलते काफी परेशानी में आ गईं क्योंकि उनकी इस तस्वीर के लिए उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जाने लगा. बॉलीवुड की इस अदाकारा ने अपने बेटे के स्कूल जाने के लिए एक स्लिट ड्रेस को पहना और फैशन स्टेटमेंट के तहत इस इसके नीचे किसी भी वियर या इनर को स्किप किया.

सोशल मीडिया पर इस पुरानी तस्वीर को देखकर लोगों ने शिल्पा को सलाह देनी शुरु कर दी और उनके ड्रेसिंग सेंस पर भद्दे कमेंट किए. ट्रोलर्स ने शिल्पा को सलवार पहनने की सलाह दी और साथ ही शर्म करने को कहा. इस पूरे मामले में आपको बता दें कि शिल्पा ने कुर्ती नहीं पहनी बल्कि ये डबल स्लिट ड्रेस है जो बीते दिनों फैशन में रही. ब्लैक कलर की इस ड्रेस में शिल्पा सुपरफिट नज़र आ रही हैं लेकिन लोगों ने इस मामले में शिल्पा का मज़ाक उड़ाना शुरु किया.

दो दिनों तक तेज़ी से शेयर हुई इस तस्वीर में शिल्पा अपने बेटे के स्कूल से निकल रही है. वैसे शिल्पा शेट्टी के लिए ये पहली बार नहीं है जब वो सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स का निशाना बनी है. वो इंस्टाग्राम पर एक्टिव हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें साझा करती हैं. उनकी कई तस्वीरों पर लोग अजीबो गरीब कमेंट करते हैं लेकिन शिल्पा इन ट्रोलर्स का जवाब नहीं देती हैं.

यहां पढें पूरी खबर—http://v.duta.us/IeXn2wAA

📲 Get बॉलीवुड on Whatsapp 💬