🤷‍♀️तिवारी—विभूति के प्लान की खुली पोल🙅‍♂️अंगूरी का हुआ किडनैप📸http://v.duta.us/X58TLAAA

  |   बॉलीवुड

शो— भाभी जी घर पर हैं

अनीता विभूति को किसी से फोन पर फिरौती की बात करते हुए सुन लेती है. हालांकि विभूति को यह बात नहीं पता है. रात को तिवारी और अंगूरी के डैडी किडनैपिंग की रकम लेकर अंधेरे में खडे होते हैं. डैडी बार बार तिवारी को थप्पड मारते रहते हैं और कहते हैं कि तुमने मेरी बेटी से शादी करके लाइफ क्यों खराब की उसकी?

रकम मिल जाने के बाद तिवारी और विभूति बैग लेकर आ जाते हैं. वे रकम देख ही रहे होते हैं कि तभी अनीता वहां डैडी को लेकर पहुंच जाती है. तिवारी—विभूति की चोरी पकडी जाती है. इसके बाद डैडी दोनों की धुनाई करते हैं. अनीता भी उन पर चिल्लाती है.

तिवारी कहता है कि मुझे पैसे की जरूरत थी इसलिए यह प्लान बनाया था. विभूति कहता है कि अंगूरी भाभी बिल्कुल ठीक हैं. डैडी धमकी देते हैं कि यदि उसे कुछ हुआ तो तुम दोनों गए काम से. इसके बाद अनीता विभूति—तिवारी केस साथ अंगूरी को लेने के लिए जाते हैं. पर वहां प्रेम बताता है कि भाभी जी का किडनैप सही में हो गया है.

इसके बाद विभूति—तिवारी के बीच झगडा शुरू हो जाता है. वो लोग हप्पू सिंह के पास रिपोर्ट दर्ज कराने पहुंचते हैं पर वह सोते हुए मिलता है. कमिश्नर भी हप्पू को डांटता है और कहता है कि अंगूरी भाभी को तलाशो.

यहां देेखें फोटो📸—http://v.duta.us/X58TLAAA

📲 Get बॉलीवुड on Whatsapp 💬