🧔पति की 🔪 हत्या कर घर में दफनाया ⚰शव, ऊपर बो दी मक्के की फसल🌾

  |   समाचार / Madhya-Pradeshnews

मध्य प्रदेश के शहडोल में पति की प्रताड़नाओं से तंग आकर पत्नी ने उसकी बेरहमी से हत्या कर दी और लाश को घर की बाड़ी में ही दफना दिया। राज से कभी पर्दा न उठे इसके लिए महिला ने बाड़ी में मक्के की फसल बो दी। मृतक की बहन जब रक्षाबंधन वाले दिन अपने भाई को राखी बांधने के लिए गई तो उसकी भाभी ने शराब के नशे में खुद अपना गुनाह कबूल कर लिया।

जानकारी के अनुसार, घटना ग्राम खमरिया के ददरटोला इलाके की है। मृतक का नाम लखन सिंह था। वह करीब एक महीने से लापता था। रक्षाबंधन के दिन लखन की बहन फूलबाई भाई को राखी बांधने के लिए उसके घर पहुंची। भाई को घर पर ना पाकर उसने अपनी भाभी दुर्गा सिंह से भाई के बारे में पूछा। नशे में धुत दुर्गा ने फूलबाई को जो बताया उसे सुन उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। दुर्गा सिंह ने बताया कि उसने पति की हत्या कर उसकी लाश को बाड़ी में दफना दिया है।

पुलिस पूछताछ में दुर्गा सिंह ने पुलिस के सामने अपना गुनाह कबूल कर लिया। उसने पुलिस को बताया कि लखन उसके चरित्र पर शक करता था और आए दिन उससे मारपीट करता था। पुलिस ने दुर्गा की निशानदेही पर मक्के की फसल हटाकर शव को बाहर निकाला। पुलिस ने दुर्गा सिंह को गिरफ्तार कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है। पुलिस ने पड़ोस में रहने वाले रामलाल को भी शक के आधार पर गिरफ्तार किया है।

यहां पढ़ें पूरी खबर- http://v.duta.us/KnPRnwEA

📲 Get समाचार on Whatsapp 💬