👉बेहतरीन पारी खेल वनडे टीम में वापसी के लिए तैयार 👌मनीष पांडे

  |   क्रिकेट

इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज खत्म होने के तुरंत बाद भारतीय टीम बदले हुए फॉर्मेट में एशिया कप खेलने उतरेगी। इंग्लैंड के सर्द मौसम के बाद भारतीय टीम का सामना यूएई की गर्मी से होगी। मौसम भले ही टीम के लिए कोई चुनौती न हो लेकिन मिडिल ऑर्डर की समस्या तो बनी हुई है।

लंबे समय से भारतीय टीम एक खिलाड़ी को नहीं ढूंढ पाई है जो चौथे नंबर के विकल्प को खत्म कर सके। चैंपियंस ट्रॉफी से लेकर अब तक कई खिलाड़ी इस स्थान के लिए आए और बाहर चले गए। टीम ने युवराज सिंह से लेकर सुरेश रैना तक को आजमाया लेकिन कोई भी खिलाड़ी जगह पक्की नहीं कर पाया।

विश्व कप से पहले भारतीय टीम के पास काफी कम मुकाबले बचे हैं जिसमें वो किसी नए खिलाड़ी को आजमा सके। ऐसे में एक नाम फिर काफी मजबूती के साथ सामने आ रहा है और उनका नाम है मनीष पांडे। दिसंबर 2017 के बाद टीम में जगह गंवाने वाले मनीष पांडे एक बार फिर वनडे टीम में वापसी के लिए तैयार हैं।

भारत में इस समय चार टीमों के बीच क्वाड्रैंगुलर सीरीज खेला जा रहा है जिसे विश्व कप से पहले बैंच स्ट्रेंथ को आजमाने वाला टूर्नामेंट कह जा रहा है। भारत की दो टीम इसमें खेल रही है और उन दो टीमों में जो बल्लेबाज सबसे अधिक चर्चा में आया है वो हैं मनीष पांडे।

इस टूर्नामेंट के साथ केदार जाधव और अंबाटी रायुडू भी अपनी योग्यता दिखा रहे हैं लेकिन दोनों छाप छोड़नें में नाकाम रहे हैं। केदार जाधव आईपीएल के पहले मुकाबले के बाद ही चोटिल हो गए थे और अब वापसी की राह देख रहे हैं। लेकिन अब तक खेले गए मैच में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए। केदार का ऑफ स्पिन टीम के लिए उपयोगी रहा है लेकिन इन मुकाबलों में उन्हें गेंदबाजी करते हुए नहीं देखा गया है जो ये संकेत देते हैं कि वो अभी तक मैच फिट नहीं हैं।

यहां पढ़ें पूरी खबर-http://v.duta.us/vUzlfAAA

📲 Get क्रिकेट on Whatsapp 💬