👫 शादी में मेहमानों ने कैश 💸 देने से किया मना तो युवती 👰 ने तोड़ी शादी

  |   Hindiworldnews

कनाडा में शादी के बंधन में बंधने जा रहे एक जोड़े ने अपनी शादी को सिर्फ इसलिए तोड़ दिया क्योंकि शादी में मेहमानों ने तौहफे के बदले कैश देने से मना कर दिया । इसके चलते युवती ने अपनी शादी को कैंसिल कर दी । इस संबंध में युवती के भाई ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट भी डाला जो वायरल हो गया है ।७

कनाडा की रहने वाली सुसेन अपनी शादी भव्य तरीके से करना चाहती थी। इसके लिए उसे 60 हजार डॉलर की जरूरत थी। लेकिन अब उसका और उसके मंगेतर का कहना है कि उन्होंने कुछ कारणों से ये शादी रद्द कर दी है। इसके लिए दोनों अपने दोस्तों और रिश्तेदारों को जिम्मेदार ठहराया है।

सुसेन ने अपनी लव स्टोरी के बारे में लिखा।।।'हमारी मुलाकात 14 साल की उम्र में हुई थी। वह दोनों साथ में ही काम करते थे। हर गुजरते दिन के साथ हमारा प्यार बढ़ा। 18 की उम्र में उसने मेरी अंगुली में अंगूठी पहनाई। 20 की उम्र में मैं मां बनी और फिर हमने जिंदगी भर साथ रहने के लिए शादी का फैसला किया।

अपनी शादी के लिए 15 हजार डॉलर इकट्ठे भी कर लिए। लेकिन उन्हें अपनी शादी समारोह को और बड़े स्तर पर आयोजित करने के लिए 60 हजार डॉलर की जरूरत थी। इसके लिए उन्होंने रिश्तेदारों से कहा, कि वह उन्हें तोहफा देने की बजाए कैश दें। लेकिन उनके दोस्तों और रिश्तेदारों ने ऐसा नहीं किया।

फोटो के लिए देखें- http://v.duta.us/XmrCpwAA

📲 Get विश्व समाचार on Whatsapp 💬