🛍शॉपिंग करने पहुंचे नायरा—कार्तिक🛒पर नहीं हुई मुलाकात📸http://v.duta.us/SHqqxAAA

  |   बॉलीवुड

शो— ये रिश्ता क्या कहलाता है

रूकमणी सुलेखा को कॉल करके कहती है कि रक्षाबंधन का कार्यक्रम होटल में करेंगे पर स्वर्णा वहां जाने से इंकार कर देती है. कार्तिक मन ही मन सोचता है कि रक्षाबंधन पर नायरा से भी मुलाकात हो सकती है पर स्वर्णा की बात सुनकर सुरेखा को इंकार करना पडता है. यह सुनकर नायरा भी दुखी हो जाती है.

तभी नायरा को डॉक्टर की रिपोर्ट मिलती हैं, जिसमें लिखा है कि उसकी चोट ठीक हो सकती है. वह फिर से डांस कर सकती है. वह यह बात कार्तिक को बताना चाहती है पर खुद को रोक लेती है. कीर्ति राखियां खरीदने बाजार जाती है तो नायरा भी उसके साथ चलने को कहती है. मार्केट में नायरा राखी देख रही होती है कि उसकी नजर एक लडके पर पडती है, उसे लगता है कि वह कार्तिक है. वह मन ही मन कार्तिक के बारे में सोचती है.

तभी वहां कार्तिक लव कुश के साथ पहुंच जाता है. कार्तिक को भी लगता है कि नायरा वहीं है. नैतिक मां से माफी मांगता है और कहता है कि मुझे सब कुछ ठीक हो जाने की उम्मीद थी इसलिए आपसे कुछ नहीं कहा. अब ऐसा लग रहा है कि कोई उम्मीद ही नहीं है. रात को नायरा और कार्तिक घर में अकेले में अपने बीते हुए दिन को याद कर रहे हैं. वो सोचते हैं कि हमारे बीच सब कुछ तो ठीक था, कुछ बुरा याद ही नहीं आ रहा. फिर भला ऐसा क्यों हुआ?

यहां देखें फोटो📸—http://v.duta.us/SHqqxAAA

📲 Get बॉलीवुड on Whatsapp 💬