[barmer] - राजस्थान शिक्षक संघ सियाराम की कार्यकारिणी के चुनाव सम्पन्न

  |   Barmernews

बाड़मेर पत्रिका.

राजस्थान शिक्षक संघ सियाराम के शिक्षकों की बैठक गुड़ामालानी में जिलाध्यक्ष छगनसिंह लूणू की अध्यक्षता में हुई। प्रभारी व जिला सरंक्षक चंद्रवीरसिंह राव ने बताया कि इस दौरान कार्यकारिणी के चुनाव हुए। इसमें ब्लॉक अध्यक्ष शम्भूदान चारण, कोषाध्यक्ष नगेन्द्रसिंह सोलंकी व महामंत्री रूखमण को मनोनीत किया। इस मौके पर संतोष शर्मा, जितेन्द्र दवे, लाधूराम विश्रोई, मनोज चौधरी आदि शिक्षकों ने भाग लिया।

बैठक के दौरान सर्व सहमति से कार्यकारिणी का गठन करते हुए जिला सरंक्षक गुमनाराम जाखड़, जिलाध्यक्ष बांकाराम सांजटा व जिला मंत्री हेमाराम जाट को मनोनीत किया। इस मौके पर नवीन पदाधिकारियों का माला पहनाकर सम्मान किया गया।

बाड़मेर पत्रिका. पावर इंजीनियर्स एसोसिएशन ऑफ राजस्थान के इंजीनियर्स ने शुक्रवार को जिला कलक्टर के मार्फत मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंप कर सुराज संकल्प यात्रा में की गई घोषणा को पूर्ण करने की मांग की। संगठन की स्नेहा राजपुरोहित ने बताया कि डिग्री इंजीनियर काउंसलिंग ऑफ राजस्थान के जिलाध्यक्ष व संयोजक ऊर्जाराम चौधरी के नेतृत्व में ज्ञापन सौंप जिले के विभिन्न विभागों उत्पादन, प्रसारण व वितरण, पीएचईडी व सार्वजनिक निर्माण विभाग के कनिष्ठ अभियंताओं के वेतन विसंगति दूर करने, पे ग्रेड 4800 व समयबद्ध पदोन्नति की मांग की। ज्ञापन में बताया कि 10 सितम्बर तक मांगे नहीं मानने पर 15 सितम्बर से आंदोलन किया जाएगा।...

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/mFSmBwAA

📲 Get Barmer News on Whatsapp 💬