[bhojpur] - भोजपुर : कोल्ड ड्रिंक्स के पैसे के विवाद में दुकानदार की हत्या, आक्रोशित लोगों ने शव के साथ NH-30 को किया जाम

  |   Bhojpurnews

आरा : जगदीशपुर थाने के नयका टोला मोड़ के पास सोमवार रात एक पान दुकानदार की लाठी-डंडे से पीट कर हत्या कर दिये जाने के बाद लोगों का आक्रोश मंगलवार की सुबह फूट पड़ा. पान दुकानदार की हत्या से आक्रोशित लोगों ने जगदीशपुर नया टोला मोड़ के पास मंगलवार की सुबह एनएच-30 को जाम कर शव के साथ प्रदर्शन किया.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि जगदीशपुर के नयका टोला निवासी 45 वर्षीय धनंजय सिंह नयका टोला मोड़ पर ही दुकान चलाता था. दबंग किस्म के कुछ लोग सोमवार की रात धनंजय की दुकान पर ठंडा का बोतल (कोल्ड ड्रिंक्स) खरीदने आये. इस दौरान पैसे को लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया. इसके बाद आरोपितों ने दुकानदार धनंजय सिंह और उसके बेटे बबलू की लाठी-डंडे और राइफल के बट से जमकर पिटाई कर दी और चलते बने. बाद में गंभीर रूप से घायल दुकानदार समेत उसके बेटे को जगदीशपुर अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया. मृतक धनंजय सिंह जगदीशपुर नगर के नयका टोला निवासी हरिकिशुन सिंह का पुत्र बताया जाता है.

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/_zgYhgAA

📲 Get Bhojpur News on Whatsapp 💬