[udham-singh-nagar] - पेपर मिल मालिक, ठेकेदार प्रबंधकों पर केस दर्ज करें

  |   Udham-Singh-Nagarnews

एक पेपर मिल कर्मी की मौत के मामले में अपर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट ने मिल मालिक, ठेकेदार और अन्य प्रबंधकों के खिलाफ पुलिस को मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए हैं।

जिला मुरादाबाद थाना ठाकुरद्वारा के ग्राम दुल्लापुर पट्टी निवासी भूरे सिंह सैनी पुत्र छोटे सिंह ने 13 जुलाई 2018 को अपने अधिवक्ता आनंद स्वरूप रस्तोगी के माध्यम से अपर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत में प्रार्थना पत्र दिया था। इसमें भूरे सिंह ने कहा था कि उसका भाई नन्हें सिंह रामनगर रोड स्थित विश्वकर्मा पेपर मिल में ठेकेदार अशोक कुमार के अधीन बिजली की मरम्मत का कार्य करता था।

आरोप है कि नन्हे के बार-बार मना करने के बावजूद ठेकेदार और मिल प्रबंधन उसे जबर्दस्ती काम करने के लिए विवश करता था। 20 जून 2018 की रात वह मिल में बिजली का काम करते समय अचानक करंट लगने से नीचे गिर गया। इसके चलते उसके भाई की पसलियां टूट गईं और उसकी मौत हो गई। भूरे सिंह का आरोप है कि घटना को छिपाने के मकसद से ठेकेदार और प्रबंधन ने उसके भाई का शव फैक्ट्री से करीब सौ मीटर दूर सड़क किनारे फेंकवा दिया। उसने इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए 10 जुलाई 2018 को पुलिस को तहरीर सौंपी, लेकिन पुलिस ने मुकदमा दर्ज नहीं किया।...

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/5e1cJgAA

📲 Get Udham Singh Nagar News on Whatsapp 💬