🗣अक्टूबर में पीएम मोदी हरियाणा🎺से फूंकेंगे मिशन 2019 का बिगुल🏃

  |   PM Modi News

भाजपा पीएम मोदी की मौजूदगी में हरियाणा से मिशन 2019 की शुरूआत करने की तैयारी में है। हरियाणा में जीटी रोड बेल्ट के सहारे बहुमत में आई भाजपा इस बार फिर से इसी बेल्ट के सहारे चुनावी वैतरणी पार करने की तैयारी कर रही है। आगामी 26 अक्तूबर को सूबे की भाजपा सरकार को चार साल पूरे हो जाएंगे। जिसके बाद 28 अक्तूबर को पार्टी करनाल में एक बड़ी रैली का आयोजन करेगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को इस रैली में लाने की तैयारी है। उनकी मौजूदगी में ही पार्टी 2019 के चुनाव का उद्घोष करेगी।

पार्टी के चार साल के कामकाज की समीक्षा कर प्रधानमंत्री एक बार फिर से मुख्यमंत्री मनोहर लाल का चेहरा जनता के सामने कर सकते हैं। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पहले ही रोहतक में यह घोषणा कर चुके है कि 2019 में भी मुख्यमंत्री पद के दावेदार मनोहर लाल ही होंगे।

पिछले चुनाव में जीटी रोड बेल्ट से ही भाजपा के खाते में दो दर्जन से अधिक सीटें आई थीं। लोकसभा चुनाव में भी चार सीटें अंबाला, करनाल, कुरुक्षेत्र और सोनीपत जीटी रोड बेल्ट से ही थीं। इसलिए इस बेल्ट पर दोबारा फोकस किया जाना पार्टी की मजबूरी है। आज मोरनी से शुरू होने वाला यह अभियान आने वाले समय में सोनीपत तक दिखेगा।

यहां पढें पूरी खबर—http://v.duta.us/YDM8SQAA

📲 Get PM Modi News on Whatsapp 💬