👉 अब कानपुर में मॉब लीचिंग😨, 11वीं के छात्र की पीट पीटकर की हत्या 😢

  |   समाचार

कानपुर से मॉब लीचिंग का एक बड़ा मामला सामने आया है । यहां पर एक 11वीं के छात्र को करीब दर्जनों युवकों की भीड़ ने पीट पीटकर मार डाला । जानकारी के अनुसार मृतक छात्र कोचिंग में पढ़ने वाली एक युवती से बात करता था जो अन्य छात्रों को अच्छा नहीं लगा ।

मृतक की पहचान अंकित के तौर पर की गई है । बुधवार रात अचानक दर्जनों युवकों ने अंकित को कोचिंग के बाहर ही पीटना शुरू कर दिया । सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस उसे अस्पताल ले गई जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया ।

इस घटना के बाद मृत छात्र के परिवार वालों और इलाकाई जनता ने जमकर हंगामा किया। वही हंगामा बढ़ता देख इलाके में भारी पुलिस फोर्स तैनात की गई।छात्र के सहपाठियों और प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक बगाही इलाके का रहने वाला अंकित 11वी का छात्र है और रोज की तरह केमेस्ट्री की कोचिंग पढ़ने आया था। कोचिंग छूटने के दौरान अंकित दूसरी कोचिंग में पढ़ने वाली एक लड़की से बातचीत करने लगा।

यह नजारा लड़की के साथ पढ़ने वाले राजपाल और आदित्य त्रिपाठी नाम के छात्रों ने देखा तो उन्होंने अंकित को टोका। इसके बाद कहासुनी बढ़ने पर वहां कई सारे लोग पहुंच गए और अंकित को घेरकर लाठी डण्डों से पीटने लगे।

फोटो के लिए देखें- http://v.duta.us/bxQoKgAA

📲 Get समाचार on Whatsapp 💬