👉काउंटी क्रिकेट में चरम से ऊपर 😲पहुंचा रोमांच, गेंदबाजों ने मामूली लक्ष्य को बनाया 🏔एवरेस्ट 📹http://v.duta.us/3QTWlAAA

  |   क्रिकेट

एक विकेट और जीत के लिए सिर्फ एक रन लेकिन मुकाबले में ऐसा रोमांच आया जो कि सिर्फ क्रिकेट के खेल में ही हो सकता था। यह मुकाबाल स्पैक्ससेवर काउंटी चैंपियनशिप डिविजन-1 में लंकाशायर और समरसेट के बीच खेला गया।

इस मैच का नतीजा कभी भी दोनों टीमों के पक्ष में जा सकता था लेकिन आखिर में दोनों को टीमों को सिर्फ मायूसी हाथ लगी। दरअसल काउंटी में खेले गए इस मुकबाले में समरसेट की टीम को जीत के लिए 78 रनों का लक्ष्य मिला था लेकिन लंकाशायर के गेंदबाजों ने इस मामुली से लक्ष्य को भी सरसेट के लिए पहाड़ जैसा बना दिया।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी समरसेट की टीम 26.4 ओवर में 77 रन बनाकर ऑलआउट हो गई। समरसेट को को जीत के लिए बस एक रन की जरूरत थी लेकिन 11वें नंबर पर बल्लेबाजी करने जैक लिच ने केशव महाराज की गेंद पर हवा शॉट खेलकर आउट हो गए। जैक लिच अगर सूझ-बूझ भरी बल्लेबाजी करते तो एक सिंगल लेकर टीम को जीत दिला सकते थे लेकिन लिच ने बड़े शॉट की कोशिश में टीम के उम्मीदों पर पानी फेर दिया।

यहां देखें वीडियो-📹http://v.duta.us/3QTWlAAA

इससे पहले लंकाशायर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए पहली पारी में मजह 99 रन बनाकर ऑलआउट हो गई थी। लंकाशायर की पहली के जवाब में समरसेट ने 192 बनाए और 93 रनों की बढ़त हासिल की।

दूसरी पारी में लंकाशायर ने वापसी करते हुए 170 रन बनाकर 77 रनों की बढ़त हासिल की। दूसरी पारी में समरसेट को जीत के लिए 78 रनों का लक्ष्य का मिला लेकिन लंकाशायर की शानदार के गेंदाबाजी के आगे समरसेट की पूरी टीम महज 77 रन पर ढेर हो गई और मैच टाई हो गया। लंकाशायर के लिए सबसे अधिक साउथ अफ्रीकी स्पिन गेंदबाज केशव महाराज ने पहली पारी में चार और दूसरी पारी में सात विकेट लिए जिसकी वजह लंकाशायर मैच बचाने में कामयाब रहा।

यहां पढ़ें पूरी खबर-http://v.duta.us/cq7EHwAA

📲 Get क्रिकेट on Whatsapp 💬