🙏कार्तिक को महसूस हुई अपनी गलती🤷‍♀️नायरा से मांगी माफी📸http://v.duta.us/dT4CXAAA

  |   बॉलीवुड

शो— ये रिश्ता क्या कहलाता है

नायरा और कार्तिक परिवार के साथ जन्माष्टमी की पूजा के लिए पहुंचता है। सभी लोग पूजा के व्यस्त हैं जबकि नायरा और कार्तिक भगवान से प्रार्थना करते हैं कि उन्हें रास्ता दिखाए। पूजा के दौरान नायरा और कार्तिक एक दूसरे को तलाशते हैं। जबकि स्टेज पर नक्ष और कीर्ति राधा—कृष्ण की भूमिका निभाते हैं।

परिवार वाले उन्हें साथ देखकर बहुत खुश होते हैं। कीर्ति अपने एक्ट के जरिए नायरा और कार्तिक को एक होने की सलाह देेती है। जिसे कार्तिक समझ जाता है और खुश होता है। लव कुश की मदद से कार्तिक नायरा को अपने पास बुलाता है। वह उससे माफी मांगता है, वह उसकी हर गलती की माफी मांगता है, कहता है कि मैं तुम्हें गलत समझता रहा, मैं तुमसे प्यार करता था और करता हूूं। मैं तुम्हारे बिना नहीं रह सकता। मैं गिल्ट फील कर रहा हूं। नायरा चुपचाप उसे देखती रहती है।

सुहासिनी से कुछ महिलाएं कार्तिक की दूसरी शादी की बात कहती हैं। नायरा की दादी यह सुन लेती हैं और एक बार फिर दोनों के परिवार के बीच विवाद शुरू ​हो जाता है। कार्तिक नायरा के आगे रोता है और बार बार सॉरी कहता है। जबकि नायरा को कुछ समझ नहीं आता कि आखिर वह क्या जवाब दे? कार्तिक कहता है कि तुम मुझे माफ करो न करो पर मेरी गलती का एहसास हो गया है। मैंने तुम्हारी इज्जत नहीं की और यह मेरी सबसे बडी गलती है। नायरा की आंखे भर जाती हैं।

यहां देखें फोटो📸—http://v.duta.us/dT4CXAAA

📲 Get बॉलीवुड on Whatsapp 💬