👉'कोहली की टोली' पर गरजा पाकिस्तानी🇵🇰 गेंदबाज, डंके की चोट पर बोला- पूरे 10 विकेट😱 लूंगा

  |   क्रिकेट

एशिया कप 2018 के शुरू होने में महज कुछ ही दिन बचे हैं। 15 सितंबर से शुरू होने वाले एशिया कप में भारत और पाकिस्तान की टीमें 19 सिंतबर को आमने-सामने होंगे, लेकिन इससे पहले पाकिस्तान के इस युवा तेज गेंदबाज ने टीम इंडिया को खुली चुनौती दी है।

गौरतलब है कि हमेशा की तरह किसी भी टूर्नामेंट में भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाला मुकाबला काफी रोमांचक होता है। खासकर, क्रिकेट में और भी। एशिया कप के पहले पाकिस्तान के युवा तेज गेंदबाज हसन अली ने कहा कि वह टीम के खिलाफ 10 विकेट लेना चाहते हैं।

उन्होंने कहा, 'मैं टीम इंडिया के खिलाफ 10 विकेट लेने का उत्सव मनाना चाहता हूं लेकिन देखते हैं कि क्या होता है। मैं अपनी टीम और प्रशंसकों के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने का प्रयास करूंगा, जो मेरे विकेट लेने का जश्न देखना चाहता है।'

हसन अली अपने देश पाकिस्तान के सबसे चर्चित तेज गेंदबाजों में से एक हैं। पिछले एक साल में उन्होंने बेहतरीन गेंदबाजी की है और उनके विकेट लेने का जश्न भी शानदार हुआ है। हाल ही में उन्होंने जिम्बॉम्बे के खिलाफ बेहतरीन गेंदबाजी कर विकेट लेने का जश्न मनाया था। जिसके कारण उन्हें गर्दन में कुछ चोट भी आईं थी। बता दें कि पाकिस्तान के इस युवा तेज गेंदबाज ने 4 टेस्ट, 33 वन-डे और 22 टी-20 मैच खेले हैं। वन-डे में उनके नाम 68 विकेट दर्ज हैं। इस दौरान उनका सबसे बेस्ट 34 रन देकर 5 विकेट रहा है।

यहां देखें सभी फोटो-http://v.duta.us/Lo2e4gAA

📲 Get क्रिकेट on Whatsapp 💬