🤜ट्रिनबागो नाइट राइडर्स ने गयाना😲 अमेजन वॉरियर्स को 67 रन से 👎हराया

  |   क्रिकेट

पोर्ट ऑफ स्पेन में खेले गए कैरेबियन प्रीमियर लीग के 27वें मुकाबले में ट्रिनबागो नाइट राइडर्स ने गयाना अमेजन वॉरियर्स को एकतरफा मुकाबले में 67 रन से हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए ट्रिनबागो की टीम ने कॉलिन मुनरो की जबरदस्त तूफानी पारी की बदौलत निर्धारित 20 ओवरों में 7 विकेट के नुकसान पर 170 रनों का स्कोर खड़ा किया, जवाब में गयाना की टीम 17.4 ओवर में 103 रन बनाकर ही आउट हो गई। कॉलिन मुनरो को मैन ऑफ द मैच चुना गया।

इससे पहले गयाना अमेजन वॉरियर्स की टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया और ये फैसला उस वक्त सही साबित होता दिखा जब महज 1 रन के स्कोर पर ही ट्रिनबागो के सलामी बल्लेबाज क्रिस लिन बिना खाता खोले आउट हो गए। इसके बाद कॉलिन मुनरो (90 रन, 56 गेंद, 10 चौके, 4 छक्के) और दिनेश रामदीन (39 रन, 36 गेंद, 4 चौके, 1 छक्के) ने दूसरे विकेट के लिए 136 रनों की साझेदारी कर एक बड़े स्कोर की नींव रख दी।

हालांकि 136 से लेकर 150 के स्कोर तक टीम ने अपने 3 विकेट गंवा दिए। आखिरी 26 गेंद पर ट्रिनबागो के बल्लेबाज सिर्फ 34 रन ही बना सके, फिर भी कप्तान ड्वेन ब्रावो के 6 गेंद पर नाबाद 12 रन की बदौलत टीम 170 के स्कोर तक पहुंचने में कामयाब रही। गयाना की तरफ से सोहेल तनवीर और रोमारियो शेफर्ड ने 3-3 विकेट लिए।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी गयाना की टीम को 3 रन के स्कोर पर ही पहला झटका लग गया। सलामी बल्लेबाज ल्यूक रोन्ची बिना खाता खोले पवेलियन लौट गए। पहला विकेट गिरने के बाद गयाना की टीम दबाव में आ गई और 48 रन तक अपने 6 विकेट गंवा दिए और इससे टीम कभी उबर नहीं पाई और 103 रन बनाकर सिमट गई। जेसन मोहम्मद (27) और रोशन प्राइमस (30*) को छोड़कर कोई भी बल्लेबाज बड़ी पारी नहीं खेल सका। टीम के 8 बल्लेबाज दहाई के आंकड़ो को भी नहीं छू सके। ट्रिनबागो की तरफ से अली खान ने 22 रन देकर 3 विकेट चटकाए।

यहां पढ़ें पूरी खबर-http://v.duta.us/vqV7YQAA

📲 Get क्रिकेट on Whatsapp 💬