👉तेलंगाना के मुख्यमंत्री केसीआर आज ले😱 सकते हैं बड़ा फैसला, भंग कर सकते हैं 👊विधानसभा

  |   समाचार

तेलंगाना के मुख्यमंत्री केसीआर ने गुरुवार यानी छह सितंबर को छह बजकर 45 मिनट पर मंत्रिमंडल की बैठक बुलाई है।अटकलें लग रहीं हैं कि इस बैठक में विधानसभा को भंग करने का फैसला लिया जा सकता है।ताकि साल के आखिर में चार राज्यों के साथ चुनाव कराया जा सके।

सूत्र बता रहे हैं कि मुख्यमंत्री केसीआर अपने लिए छह अंक को लकी मानते हैं, यही वजह है कि उन्होंने छह सितंबर की तिथि चुनने के साथ छह बजकर 45 मिनट पर ही बैठक बुलाई है। हालांकि यह मीटिंग विधानसभा भंग करने के लिए ही बुलाई गई है, इस पर कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है।

तेलंगाना में तेलंगाना राष्ट्रीय समिति (टीआरएस )सरकार का कार्यकाल मई 2019 तक का है, मगर मुख्यमंत्री केसीआर इस साल के अंत में चार राज्यों में होने वाले चुनाव के साथ ही यहां भी चुनाव कराना चाहते हैं।राज्य में इस तरह की पिछले कुछ दिनों से अटकलें लग रहीं कि मुख्यमंत्री केसीआर बड़ी रैली का आयोजन कर विधानसभा भंग करने का ऐलान कर सकते हैं। यह रैली रंगा रेड्डी जिले में प्रस्तावित बताई जाती है।

हालांकि रैली को लेकर पार्टी के लोग कुछ खुलकर बोल नहीं रहे हैं। सूत्रों का कहना है कि बैठक के बाद ही जनसभा का आयोजन किया जाएगा। जनसभा के लिए सभी इंतजाम कर लिए गए हैं और उम्मीद है कि इस जनसभा में 25 लाख लोग हिस्सा लेंगे। जनसभा के लिए पार्टी ने दो हजार एकड़ की जमीन की भी पहचान कर ली है, जो रंगा रेड्डी जिले में होगा।

यहां पढ़ें पूरी खबर-http://v.duta.us/RWwdwgAA

📲 Get समाचार on Whatsapp 💬