🤩मंजू बुआ की आत्मा ने अंगूरी😍को भेेजा जवाब📸http://v.duta.us/0LLAtQAA

  |   बॉलीवुड

शो—भाभी जी घर पर हैं

प्रेम पतंग खरीदता है, विभूति उससे पतंग मांगता है। लेकिन प्रेम उसे पतंग देने से मना करता है, विभूति जबरन उससे पतंग लेता है और उसे फाड देता है। प्रेम उससे नाराज हो जाता है। वहीं गली में हप्पू भी पतंग उड़ा रहा होता है, तभी अनीता और तिवारी वहां पहुंचते हैं। वे बताते हैं कि हमने पतंग उड़ाने के खिलाफ अभियान शुरू किया है।

पतंग के कारण पक्षियों को नुकसान हो रहा है। उनकी बेवजह मौत हो रही है। इस खेल को तत्काल बंद कर देना चाहिए। लेकिन हप्पू उसकी उनकी बात को अनसुना कर देता है। तभी एक स्कूटर से उसका एक्सीडेंट हो जाता है। अनीता फिर से उसके पास आती है और पेम्पलेट के लिए मैटर देती है। वहीं दूसरी ओर विभूति अंगूरी के साथ पतंग उड़ाने निकल जाता है। तभी अंगूूरी के घर मे एक पतंग पहुंचती है। जिस पर मंजू बुआ का जवाब लिखा होता है।

वहीं दूसरी ओर टीका मलखान और टिल्लू श्मशान से डरते हुए गुजरते हैं। इसके बाद विभूति अनीता से मंजू बुआ के हाथ की पुराना खत मांगता है। वह देखता है कि पतंग में जवाब उन्हीं का लिखा हुआ है। विभू​ति सोच में पड जाता है। श्मशान में टीका को भूत मिलता है। वह उसे बताता है कि हमें पतंग उड़ाना बहुत पसंद था पर एक दिन पतंग के चक्कर में मर गया। यह सुनकर तीनों डर के कारण कांपने लगते हैं।

यहां देखें फोटो—📸http://v.duta.us/0LLAtQAA

📲 Get बॉलीवुड on Whatsapp 💬