👉रोहित शर्मा ने विराट कोहली को ✍ट्विटर पर किया अनफॉलो!

  |   क्रिकेट

क्रिकेट खिलाड़ियों की सोशल मीडिया पर उपस्थिति आज के दौर में बेहद मायने रखती है।सोशल मीडिया के जरिए ही फैंस उनकी गतिविधियों पर नजए बनाए रखते हैं।इतना ही नहीं सेलेब्रिटिज के संदेशों को आमतौर पर आधिकारिक बयान के तौर पर भी देखा जाता है। हाल ही में एशिया कप में टीम इंडिया के कप्तान नियुक्त हुए रोहित शर्मा पर सोशल मीडिया फैंस ने इस बात पर नाराजगी जाहिर की है कि उन्होंने टीम के वर्तमान कप्तान विराट कोहली को अनफॉलो कर दिया है।

रोहित के विराट को ट्विटर और इंस्टाग्राम में अनफॉलो करने पर जम कर प्रतिक्रियाएं आ रही हैं जिनमें लोगों ने इस बात पर हैरानी जताई है कि आखिर दोनों के बीच हो क्या गया है। अभी रोहित कुल 46 लोगों को ट्विटर पर फॉलो कर रहे हैं जिनमें विराट कोहली शामिल नहीं है। शामिल क्रिकेटरों में युवराज सिंह, जहीर खान, प्रवीण कुमार, अजिंक्य रहाणे, धवल कुलकर्णी के नाम हैं।

इनके अलावा तन्मय मिश्रा, दिनेश कार्तिक, गौतम गंभीर, रविचंद्रन अश्विन, अजीत अगरकर, एडम गिलक्रिस्ट, प्रज्ञान ओझा, हरभजन सिंह, भुवनेश्वर कुमार, अनिल कुंबले के नाम भी दिखाई दे रहे हैं। साथ में शिखर धवन, सचिन तेंदुलकर, जोस बटलर, एबी डिविलियर्स, सौरव गांगुली, एमएस धोनी, शार्दुल ठाकुर, पार्थिव पटेल, मुरली विजय के नाम भी हैं, लेकिन विराट कोहली का नाम नहीं है।

कई लोगों ने इस बात पर सवाल उठाया है कि कहीं दोनों के बीच कुछ हुआ तो नहीं है। कुछ लोगों ने इस बात पर संदेश तक जता डाला कि कहीं यह फेक न्यूज तो नहीं। लेकिन ट्विटर पर देखने पर पाया गया कि रोहित जिन 46 लोगों को अभी फॉलो कर रहे हैं उनमें विराट नहीं हैं।

इस बीच लोगों ने मशहूर कमेंटेटर आकाश चोपड़ा और हर्षा भोगले से भी यह सवाल कर डाला कि रोहित और विराट के बीच क्या हुआ है। लोगों ने दोनों का एक एक ट्वीट चुनकर उसके जवाब में ही अपना सवाल दाग दिया और सही स्थिति जानने की कोशिश की।

यहां देखें फोटो-http://v.duta.us/fG8iLAAA

📲 Get क्रिकेट on Whatsapp 💬