😵सलमान का खुलासा, 'प्रियंका चोपड़ा ने खुद फोन🤔कर मांगा था 'भारत' में अपने लिए रोल'📸

  |   बॉलीवुड

सलमान खान और निर्देशक अली अब्‍बाज जफर की फिल्‍म 'भारत' से प्रियंका चोपड़ा ने जैसे ही किनारा किया, चारों तरफ चर्चाएं शुरू हो गईं। प्रियंका के इस फिल्‍म से अलग होने के कई कारण सामने आए थे। लेकिन अब सलमान खान ने इस फिल्‍म में अपनी हीरोइन की चॉइस को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। जहां प्रियंका के छोड़ने के बाद कैटरीना कैफ को इस फिल्‍म की दूसरी पसंद माना जा रहा था, वहीं सलमान खान ने खुलासा किया है कि कैटरीना नहीं, बल्कि प्रियंका चोपड़ा इस फिल्‍म की दूसरी पसंद थीं। जी हां, सलमान खान ने अब एक इंटरव्‍यू में इस फिल्‍म से जुड़ा बेहद नया खुलासा किया है।

निर्देशक अली अब्‍बास जफर की आने वाली फिल्‍म 'भारत' में अब सलमान खान के साथ कैटरीना कैफ नजर आने वाली हैं। लेकिन सलमान खान ने खुलासा किया है कि फिल्‍म के प्रोड्यूसर और सलमान खान के जीजा अतुल अग्निहोत्री की पहली पसंद हमेशा से ही कैटरीना कैफ ही थीं।

सलमान ने मिड डे को दिए एक इंटरव्‍यू में प्रियंका चोपड़ा द्वारा इस फिल्‍म के छोड़ने पर तंज कसते हुए कहा, ''यह प्रियंका की अच्‍छी बात थी कि उन्‍होंने शूट शुरू होने के सिर्फ 5 दिन पहले ही टीम को फिल्‍म छोड़ने की जानकारी दी।' आगे सलमान ने कहा, 'मैं खुश हूं की अब कैटरीना कैफ भारत का हिस्‍सा हैं। क्‍योंकि वह प्रोड्यूसर अतुल अग्‍न‍िहोत्री की पहली पसंद भी थीं।'' बात इतने पर ही खत्‍म नहीं हुई, सलमान ने लगे हाथ प्रियंका को उनकी सगाई और आने वाले समय में होने जा रही शादी के लिए बधाई भी दे डाली।

यहां पढें पूरी खबर—http://v.duta.us/SfIDwwAA

📲 Get बॉलीवुड on Whatsapp 💬